बांका में गन पॉइंट पर व्यक्ति से एक लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

बांका में गन पॉइंट पर व्यक्ति से एक लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

अमरपुर (बांका). क्षेत्र में सक्रिय झपटमार गिरोह ने शुक्रवार की संध्या को एक बार फिर अपना शिकार बना लिया। घटना काशपुर-भरको संपर्क पथ के गोरगम्मा मोड़ की है। जहां एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर फुल्लीडुमर के पाडवचक गांव निवासी निलेश कुमार यादव से एक लाख रुपया छीन कर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि वह घरेलू कार्य को लेकर अमरपुर डाकघर से एक लाख रुपया का निकासी कर बाजार में खरीदारी करने के बाद बाइक से गांव लौट रहा था। इसी क्रम में गोरगम्मा मोड़ के समीप पिछे से तेजगति से आ रहे एक बाइक पर तीन सवार ने ओवरटेक कर रोक लिया और पिस्तौल का भय दिखाकर बाइक के डिक्की से रुपया से भरा थैला लेकर भरको हाट की ओर भाग गया।

तीनों अपराधी मास्क पहने हुए था और तेजगति से भरको हाट की ओर फरार हो गया। घटना के बाद वह बाइक से झपटमार का पीछा भी किया, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया। बतातें चलें कि एक सप्ताह पूर्व ही पुरानी चौक से महौता गांव के एक वृद्ध से डेढ़ लाख रुपया तथा इसके पूर्व थाना के समीप से चिरैया गांव के एक युवक से डेढ़ लाख रूपया झपटमारी की घटना घटित हो चुकी है। लेकिन अभी एक भी मामले में पुलिस उद्भेदन नहीं करने से व्यवसाई में भी असुरक्षा का भाव है। घटना को लेकर नीलेश कुमार यादव द्वारा थाना में दिये गये आवेदन पर पुलिस जांच कर झपटमार गिरोह की पहचान में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News