एक पंथ दो कार्य : वोटिंग के साथ कोरोना वैक्सीनेशन की सुविधा भी बुुथों पर हो रही है उपलब्ध, लोग उठा रहे हैं लाभ

एक पंथ दो कार्य :  वोटिंग के साथ कोरोना वैक्सीनेशन की सुविधा भी बुुथों पर हो रही है उपलब्ध, लोग उठा रहे हैं लाभ

KISHANGANJ : आज बिहार पंचायत चुनाव का चौथे चरण के लिए मतदान कराए जा रहे हैं और सुबह 7 बजे से ही मतदान की प्रक्रिया शुरू हो गया है।किशनगंज जिले मे भी कुल 10 पंचायतों में मतदान कराए जा रहे हैं। सभी मतदान केंद्रों में जिला प्रशासन द्वारा विधि व्यवस्था का सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है। वहीं  इन सबके अतिरिक्त मतदान केंद्रों में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना टीकाकरण को लेकर एक विशेष पहल किया गया है। सभी मतदान केंद्रों में कोरोना टीकाकरण के लिए कैंप भी लगाए गए है ताकि लोग वैक्सिनेशन भी करा सके।

 इसी सन्दर्भ में सिविल सर्जन ने बताया कि आज कुल 10 पंचायतों में मतदान हो रही है सभी मतदान केंद्रों में वैक्सिनेशन की व्यवस्था किया गया है हर एक मतदान केंद्रों में स्वस्थ्य विभाग की टीम को लगाया गया है इस दौरान वही लोगों को जागरूक भी करेंगे कोरोना का टेस्टिंग भी करेंगे और अगर जिन्हें भी फास्ट डोज या सेकेंड डोज लगाना हो उन्हें वैक्सीन भी लगाने का काम करेंगे।

 वहीं मतदान केंद्रों पर कैम्प लगाए गए एएनएम  रत्नावनी कुमारी ने बताया कि लोग यही मतदान के साथ वैक्सिनेशन भी लगवा रहे है। वोटिंग करने आए लोगों ने भी स्वास्थ्य विभाग की इस व्यवस्था की तारीफ की है।

Find Us on Facebook

Trending News