बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

I.N.D.I.A के संयोजक बनने के कााबिल केवल सीएम नीतीश, JDU MLC संजय सिंह ने कहा- गठबंधन में देरी से हो रहा हर काम...

I.N.D.I.A के संयोजक बनने के कााबिल केवल सीएम नीतीश, JDU MLC संजय सिंह ने कहा- गठबंधन में देरी से हो रहा हर काम...

PATNA: नए साल के जश्न में पूरा देश डूबा हुआ है। वहीं बिहार की सियासत में हलचल जारी है। वहीं नव वर्ष की शुभकामना देने के लिए सीएम आवास पर नेताओं का तांता लगा हुआ है। सभी सीएम को नव वर्ष की शुभकामना देने आ रहे हैं।

इस कड़ी में जदयू एमएलसी संजय सिंह भी सीएम नीतीश से मिलने सीएम हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने इंडी गठबंधन का संयोजक सीएम नीतीश को बनाए जाने के सवाल पर कहा कि, सीएम नीतीश के जितना काबिल यहां कोई नहीं है। सीएम ने अपने विजन पर काम किया है। विपक्षी गठबंधन में हर काम देरी से हो रही है। सीट शेयरिंग में भी देरी हो रही है। समय बर्बाद हो रहा है। एनडीए लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी कर रहा हैं वहीं हम ऐसे ही बैठे हुए हैं।

मालूम हो कि, 19 दिसंबर को दिल्ली में इंडी गठबंधन की चौथी और अहम बैठक हुई थी, हालांकि उस बैठक में ना ही विपक्षी पार्टी ने इंडी गठबंधन के लिए संयोजक बनाया और ना ही पीएम उम्मीदवार की घोषणा की। वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ने पीएम उम्मीदवार के लिए खड़गे का नाम सामने लाया था जिसका समर्थन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी किया था। 

वहीं इस बैठक के बाद से ही सीएम नीतीश की इंडी गठबंधन से नाराजगी की खबर सामने आ रही थी। वहीं अब इसी बीच इंडी गठबंधन के द्वारा सीएम नीतीश को संयोजक बनाने की बात सामने आई है। वहीं सीएम नीतीश के संयोजक बनाएं जाने की खबर से जदूय नेताओं में खुशी देखने को मिल रही है।  

Suggested News