कपड़ा व्यवसायी के स्टाफ ही 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर हुआ फरार, पुलिस थाने में मामला दर्ज

कपड़ा व्यवसायी के स्टाफ ही 10 लाख रुपये से भरा बैग लेकर हुआ फरार, पुलिस थाने में मामला दर्ज

दरभंगा. नगर थाना क्षेत्र के हसन चौक निवासी अनीश कुमार ने हावड़ा के गोलाबारी पुलिस थाना में 10 लाख रुपये की चोरी की प्राथमिकी अपने ही स्टाप पर दर्ज कराई गई है। उनका कहना है कि हावड़ा के एक होटल में जब वे स्नान कर रहे थे। उसी वक्त उनका स्टाफ रुपये से भरा बैग लेकर कमरे से निकल गया। जिसे होटल के सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि काले रंग के बैग को वह अपनी पीठ पर लेकर होटल से निकल रहा है।

दरअसल हसन चौक निवासी अनीश कपड़े की दुकान चलाते हैं और व्यापार के सिलसिले में वह अपने स्टाफ राजन कुमार उर्फ राजा के साथ 30 जून को हावड़ा गए हुए थे। वहां के एक होटल में रुके और उनके पास 10 लाख रुपये से भरा एक बैग पांच चेक था। कमरे में आने के बाद वे स्नान करने के लिए बाथरुम में गये। स्नान करके जब वह निकले तो देखा कि रूम में ना तो स्टाफ और न ही रुपया से भरा बैग है। इसके बाद उन्होंने चारों तरफ अपने स्टाफ और रुपया से भरा बैग को खोजा। लेकिन किसी भी प्रकार का कोई सुराग नहीं मिला।

इसके बाद उन्होंने होटल के प्रबंधन से मुलाकात कर होटल के अंदर तथा बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला तो देखा कि उनका स्टाफ राजा अपने पीठ पर रुपये से भरा बैग लेकर निकल रहा है। इसके बाद अनीश कुमार ने अपने स्टाफ के मोबाइल पर फ़ोन लगाया तो मोबाईल बंद आया। उन्होंने गोलाबारी पुलिस थाना में इसकी शिकायत करते हुए स्टाफ के मोबाइल को ट्रेस करते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं अनीश कुमार ने गोलाबारी पुलिस थाना में दर्ज मामले की एक प्रति नगर थाना को भी दी है। ताकि दरभंगा पुलिस भी उनके रुपये की रिकवरी में मदद करे।

Find Us on Facebook

Trending News