बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑपरेशन मुस्कान से लोगों के खिले चेहरे, वैशाली पुलिस की पहल मोबाइल चोरी का 60 मामला सुलझा

ऑपरेशन मुस्कान से लोगों के खिले चेहरे, वैशाली पुलिस की पहल मोबाइल चोरी का 60 मामला सुलझा

वैशाली‌। ऑपरेशन मुस्कान के तहत वैशाली पुलिस ने 60 मोबाइल को उनके वास्तविक धारकों के बीच वितरित किया. जिले के सभी थानों में  मोबाइल चोरी, मोबाइल गुम होने इत्यादि जैसे सनहा दर्ज कराया गया था इसके बाद वैशाली पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत  60मोबाइल फोन बरामद किया और उनके वास्तविक धारकों के बीच वितरण किया गया. अपना खोया मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे. बता दें कि वैशाली पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत बीते 4 महीने में 250 मोबाइल फोन को बरामद कर उनके वास्तविक धारकों तक पहुंचाया है. पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान से लोगों में खुशी है.

क्या कहते हैं वैशाली एसपी रवि रंजन : इस संबंध में वैशाली एसपी रवि रंजन ने बताया कि गुम हुए चोरी हुए 60मोबाइल फोन को  बरामद किया गया है और उनके वास्तविक धारकों के बीच वितरण किया गया है. पुलिस द्वारा यह कार्रवाई निरंतर की जा रही है. पूर्व में सितंबर 2023 में 64 मोबाइल फोन को बरामद किया गया था और उनके धारकों के बीच वितरण किया गया था. अक्टूबर 2023 में 61 मोबाइल फोन बरामद किया गया था. नवंबर 23 में 60 मोबाइल फोन बरामद किए गए थे.

उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में पुनः एक बार ,60मोबाइल फोन को  बरामद किया गया है और उनके वास्तविक धारकों के बीच वितरण किया गया है.


Suggested News