गोपालगंज में कम कीमत में लग्जरी वाहन खरीदने का मौका, शराबकांड में पकड़े गए 98 वाहनों की होगी नीलामी

गोपालगंज में कम कीमत में लग्जरी वाहन खरीदने का मौका, शराबकांड में पकड़े गए 98 वाहनों की होगी नीलामी

GOPALGANJ : शराब कांडों में जब्त की गई वाहनो की नीलामी अब ऑफलाइन होगी। इसको लेकर विभाग द्वारा निर्देश जारी किया गया है। जारी निर्देश के बाद जिला उत्पाद विभाग द्वारा ऑफलाइन नीलामी की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अब वाहनो की नीलामी में भाग लेने वाले लोग पहले की तरह ही ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। 


इसके पूर्व जब्त की गई गाड़ियों की नीलामी एमएसटीसी यानी ऑनलाइन प्रक्रिया के जरिए की जाती थी। जिसकी वजह से कई वाहनों की नीलामी नही हो पा रही थी। इसी से बचने के लिए अब उत्पाद विभाग के द्वारा नीलामी प्रक्रिया में बदलाव कर दिया गया है। 

दरअसल इस संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि आगामी 27 और 28 सितंबर को गोपालगंज उत्पाद विभाग और विभिन्न थानो में जब्त की गई कुल 98 गाड़ियों की नीलामी की जाएगी। जब्त की गई गाड़ियों की सूची उत्पाद विभाग के द्वारा जारी कर दी गई है। 

यह नीलामी की प्रक्रिया जिला समाहरणालय सभागार में संपन्न होगी। उन्होंने कहा कि जब्त की गई गाड़ियां जैसी है वैसे ही उन्हें नीलामी में बोली लगाकर आम लोग भी शामिल हो सकते है। इन गाड़ियों में लग्जरी कार, बस, ट्रक, एंबुलेंस और कई बाइक भी शामिल हैं।

गोपालगंज से आलोक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News