बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

पूर्णिया में मृतक गोपाल यादुका के परिजनों से मिले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा-निर्दोष को फंसाते भी हैं, दोषियों को बचाते भी हैं

पूर्णिया में मृतक गोपाल यादुका के परिजनों से मिले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा-निर्दोष को फंसाते भी हैं, दोषियों को बचाते भी हैं

PURNEA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज पूर्णिया के भवानीपुर में गोपाल यादुका के परिजनों से की मुलाकात की। जहाँ उन्होंने पीड़ितों परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। दो जून को गोपाल यादुका की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस मामले को लेकर मृतक गोपाल यादुका के दोनों भाइयों से बातचीत हुई है, जिन्होंने पूरे मामले की जानकारी दी है। विपक्ष के नेता के तौर पर हमारी जिम्मेवारी है कि पीड़ित परिवार को हम न्याय दिलाए। 

उन्होंने कहा कि पूरी बात जो निकल कर सामने आई है। उसमें सत्ता से जुड़े हुए लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस का जांच दूसरी दिशा में चल रहा है यानी पीड़ित परिवार के लोग जांच से संतुष्ट नहीं है। सीसीटीवी में जो बाइक चालक दिख रहा है उसका मिलान नहीं हो पा रहा है। तेजस्वी ने कहा कि परिजनों की बातों को नजरअंदाज करते हुए जो ऊपर से आदेश आया होगा पुलिस उसका पालन कर रही हैं। इस मामले को लेकर हम लोग बिहार विधानसभा में आवाज उठाएंगे। इसमें अलग से एसआईटी का गठन होना चाहिए। 

तेजस्वी ने कहा कि पूर्णिया में जो भी मर्डर होता है। उसकी सुई सत्ता में बैठे लोगों के इर्द गिर्द घूमती रहती है। उनको लगातार जिला प्रशासन बचाने का काम करती है। तेजस्वी ने कहा की मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम ना किसी को बचाते हैं ना किसी को फंसाते हैं। लेकिन वह जो कहते हैं ठीक उसका उल्टा करते हैं। वे निर्दोष को फंसाते भी भी हैं और दोषियों को बचाते भी है। बीमा भारती के बेटे को जबरन फंसाया गया है। 

तेजस्वी ने कहा कि जब तक दोषी लोग पकड़े नहीं जाएंगे। तब तक पीड़ित  परिवार कैसे सुरक्षित रहेगा। पहले गोपाल यादुका मारे गए। इसके बाद उनके दोनों भाई भी मारे जायेंगे। तेजस्वी ने कहा कि जब से यह लोग सत्ता में आए हैं। तब से बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। लगातार अपराध चरम सीमा पर है। किसी को न्याय नहीं मिल रहा है। तेजस्वी ने कहा की सत्ता आते जाते रहती है, लेकिन प्रशासन के लोगों को यहीं रहना है। 

Editor's Picks