भोजपुर में अपराधियों का तांडव, एक के बाद एक तीन लोगों को मारी गोली

भोजपुर में अपराधियों का तांडव, एक के बाद एक तीन लोगों को मारी गोली

भोजपुर... बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने मंगलवार को जमकर तांडव मचाया है, जहां एक के बाद एक घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया। जिले की तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटना में अपराधियों ने तीन लोगों को गोली मारी है। गोलीबारी की पहली घटना आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के विष्णु नगर इलाके की है जहां हथियारबंद अपराधियों ने अपने दोस्त से मिलने गए एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से जख्मी हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोलीबारी की दूसरी घटना बिहिया थाना क्षेत्र के करजा गांव की है, जहां जमीनी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई। घर के बाहर खड़े युवक पर बदमाशों ने फायरिंग की जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलीबारी की तीसरी घटना भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र की है जहां के पोसवां गांव में अपराधियों ने 32 वर्षीय युवक को गोली मार दी।

गोली से जख्मी युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक साथ जिले में हुई फायरिंग की तीन अलग-अलग घटनाओं से लोग दहशत में हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News