बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों की बहार ! सीवान में लूट के क्रम में युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में हड़कंप

बिहार में अपराधियों की बहार ! सीवान में लूट के क्रम में युवक की गोली मारकर की हत्या, इलाके में हड़कंप

SIWAN: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। राज्य में अपराधी आए दिन बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सीवान का है। जहां बीती रात बेखौफ अपराधियों ने लूट के क्रम में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

दरअसल, यह घटना सीवान के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सहबाजपुर गांव का है। जहां बुधवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी सह सारण जिले के डेरनी थाना क्षेत्र के डेरनी सुतीहार निवासी जवाहरलाल प्रसाद का पुत्र  नीरज कुमार (22 वर्ष) को लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया।

वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

वहीं इस मामले में सीवान पुलिस लगातार छापेमारी कर अपराधियों को पकड़ने में जुटी हुई है। अपराधियों को धर दबोचने के लिए लगातार गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में जुटी हुई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस के हाथ अपराधियों के एक बड़ी सुराग हासिल हुई है। बहुत जल्द ही सीवान पुलिस इस मामले की सच्चाई सामने लाने वाली है। फिलहाल जांच में जुटी हुई है।

Suggested News