बेगूसराय में व्यवसायियों पर गोलीबारी से दिखा आक्रोश,,विगत 15 घंटों मैं दो व्यवसायियों को मारी गोली एक की हुई मौत

बेगूसराय में व्यवसायियों पर गोलीबारी से दिखा आक्रोश,,विगत 15 घंटों मैं  दो व्यवसायियों को मारी गोली एक की हुई मौत

BEGUSARAI :- बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायियों की दिनदहाड़े हत्या के बाद हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस के खिलाफ व्यवसायियों में आक्रोश दिख रहा है। घटना के बाद  मृतक व्यवसाई का शव मुंगेरीगंज सोनर पट्टी स्थित उनके आवास पर रखा है। उनके पार्थिव शरीर से अंतिम दर्शन के लिए हर वर्ग के व्यवसाई एवं उनके परिचित पहुंच रहे हैं। घर के अंदर से रह रहकर पीड़ित स्वर्न  व्यवसाई के परिजनों की चीखने और चिल्लाने की आवाज आने से घर के बाहर मौजूद लोगों की आंखे नम हो गई ।  इस घटना से सोनारपट्टी मोहल्लेवासियों  में दहशत व्याप्त हो गया है। इस घटना के बाद कुछ स्वर्ण व्यवसाई  ने आज अपनी अपनी दुकाने बंद रखी है। तो कुछ खुले रखे हैं..वही दूसरी घटना बरौनी में  भी गल्ला ववसाइयो कि गोली मार घायल करने  का मामला तुल पकड़ते जा रहा है। 

ज्ञात हो की बेगूसराय में  अपराधी बेलगाम हो गये है और विगत पंद्रह घंटो में  ववसाइयोकरनेरहाअपराधीविगतववसाइयो दो- दो ववसाइयो को गोली मार दिया जो की जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।इसी करी में   व्यवसायियों ने सीधे तौर पर आरोप लगाया है कि बेगूसराय में अपराधी बेलगाम हो चुका है मानो बदमाशों में पुलिस का खौफ समाप्त हो गया हो। पुलिस का इकबाल ख्त्म हो चुका है ।आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि जब तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक  लोग चैन की सांस नहीं लेंगे । जदयू जिला उपाध्यक्ष अरुण  महतो ने  घटना की कड़ी निंदा की  है। उपाध्यक्ष ने जिला पुलिस कप्तान से मांग की  है कि जिस तरह से पूर्व में व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट की व्यवस्था की गई थी उसी तरह सोनरपट्टी में स्थाई रूप से पुलिस पिकेट की व्यवस्था की जाए, ताकि व्यवसायियों की सुरक्षा हो। 

आपको बताते चलें कि बीते सोमवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र और फुलवरिया थाना क्षेत्र  के बरौनी में  गल्ला  व्यवसाई को गोली मारकर अधमरा कर दिया। जिसका इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है! सोनार पट्टी स्थित जय माता दी ज्वेलर्स के प्रोपराइटर स्वर्ण व्यवसाई रवि रौशन कुमार उर्फ रैडू की दुकान पर चढ़कर ताबड़तोड़ गोली फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी थी ।

Find Us on Facebook

Trending News