जानलेवा है ओवरटेकिंगः आगे निकलने के चक्कर में टकराई बोलेरो, ऑटो और बाइक, मदद के लिए आगे आया राहगीर और बचा ली 4 जानें

जानलेवा है ओवरटेकिंगः आगे निकलने के चक्कर में टकराई बोलेरो, ऑटो और बाइक, मदद के लिए आगे आया राहगीर और बचा ली 4 जानें

NAVGACHHIA: भागलपुर के नवगछिया में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ओवरटेकिंग करने की जल्दी में बड़ा हादसा हो गया। यहां स्थित प्रेसीडेंसी स्कूल के समीप हुए सड़क हादसे में चार लोगों की स्थिति गंभीर है। यह हादसा तीन वाहनों के आपस में टकराने से हुआ। मौके पर मौजूद राहगीरों की मदद से सभी को समय रहते अस्पताल पहुंचाया गया, जिससे सभी की जान बच गई।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी सोनू ने पूरे हादसे का विवरण दिया। साथ ही उन्होनें घायलों को अस्पताल पहुंचाने में काफी मदद की। सोनू ने हादसे के संदर्भ में बताया कि ओवरटेकिंग की वजह से ऑटो और बोलेरो आपस में टकरा गई और वहीं बीच में बाइक भी बुरी तरह फंस गई। इस तरह तीनों वाहन आपस में उलझ गए और वाहन सवार भी इनमें दब गए। हादसे के बाद उन्होनें तत्परता दिखाकर ऑटो में बैठी 2 लड़कियों को बाहर निकाला। दोनों को मामूली चोटें आई हैं और दोनों ठीक हैं। जिसके बाद सोनू ने अन्य राहगीरों की मदद से वाहन में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। इस दौरान वहां पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया।


सभी  को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए JLNMCH मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक सबों की स्थिति गंभीर बनी हुई थी। घायलों में गोपालपुर थाना क्षेत्र के लत्तीपाकर सुखायघर निवासी मो. कूदो, सबौर भागलपुर निवासी गोपाल दास, कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जबाबगंज निवासी बादल यादव और एक अज्ञात युवक है। जानकारी मिली है कि घटना में कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिये घटना स्थल से ही भागलपुर भेज दिया गया था। इधर घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया पुलिस स्थल पर पहुंच गयी थी. पुलिस ने सभी घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है। जबकि सभी दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने जब्त कर लिया है।मददगार व्यक्ति सोनू



Find Us on Facebook

Trending News