क्रिकेट को इस्लाम से जोड़ने पर भड़क गए ओवैसी, पाकिस्तान के गृह मंत्री के बताया "पागल", कहा – हमसे पंगा मत लो

क्रिकेट को इस्लाम से जोड़ने पर भड़क गए ओवैसी, पाकिस्तान के गृह मंत्री के बताया "पागल", कहा – हमसे पंगा मत लो

DESK : टी-20 विश्व कप में भारत के खिलाफ पहली बार जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटरों और राजनेताओं का बड़बोलापन कम नहीं हो रहा है। इसमें पाकिस्तान के गृह मंत्री द्वारा मैच में जीत को इस्लाम की जीत करार दिया गया था। जिस पर अब भारत की तरर से AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि इस्लाम का क्रिकेट से क्या लेना-देना?

ओवैसी ने कहा कि हमारे पड़ोसी मुल्क का एक मिनिस्टर पागल है बेचारा। उसने क्रिकेट में भारत से मिली जीत को इस्लाम की जीत बताया। अल्लाह का शुक्र है हमारे लोग उधर नहीं गए, वरना इन पागलों को देखना पड़ता। 

हमसे पंगा न लो, हम तुमसे बहुत आगे हैं

उन्होंने आगे कहा कि शर्म नहीं आती है, अपने मुल्क (पाकिस्तान) को चीन के पास गिरवी रखते हो और इस्लाम की बात करते हो। उस चीन को, जिसने 20 लाख मुसलानों को कैद कर रखा है। जिन्हें जबरन सुअर खिलाया जा रहा है। तुम मलेरिया तक की दवा नहीं बना सकते, मोटरसाइकिल का टायर नहीं बना सकते, भारत बहुत आगे है इसलिए हमसे पंगा न लो।

यह कहा था पाक गृह मंत्री ने

पाकिस्तान की जीत पर पाक गृह मंत्री ने कहा था कि मुझे अफसोस है कि यह पहला हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मैच है जो मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं देख सका। लेकिन मैं तमाम ट्रैफिक को इस्लामाबाद, रावलपिंडी को हिदायत दी है कि कंटेनर्स हटा दिए जाएं, ताकि कौम अपने जश्न को तारीखी तरीके से मनाए। और पाकिस्तान की टीम को, पाकिस्तान की कौम को मुबारक हो, आज हमारा फाइनल था। हमारा फाइनल आज ही था और दुनिया के मुसलमान समेत हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। सारी आलमी इस्लाम को फतह मुबारक हो

Find Us on Facebook

Trending News