बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज में मोदी-नीतीश के साथ तेजस्वी पर बरसे ओवैसी, किशनगंज से अख्तरुल इमान को बनाया लोकसभा उम्मीदवार

किशनगंज में मोदी-नीतीश के साथ तेजस्वी पर बरसे ओवैसी, किशनगंज से अख्तरुल इमान को बनाया लोकसभा उम्मीदवार

KISHANGANJ : लोकसभा चुनाव को लेकर  बिहार की राजनीति में गर्माहट नजर आने लगी है. जहां तेजस्वी यादव आज राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो न्याय यात्रा में नजर आए। वहीं दूसरी असद्दुदीन ओवैसी ने आज किशनगंज में बड़ी रैली की है। जहां जुटी भीड़ ने विरोधियों की चिंता बढ़ा दी है
दो दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ठाकुरगंज के पौवाखाली में जनसभा को सम्बोधित किया, जहां केंद्र और बिहार सरकार के साथ तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि मैंने डेढ़ साल पहले ही कहा था कि नीतीश कुमार पलटी मारेंगे। अब उन्होंने अपनी फितरत के मुताबिक बिहार की आवाम को धोखा दिया।

बी टीम होने का किया विरोध 

औवेसी ने कहा उस समय मुझे कहा जा रहा था कि औवेसी बी टीम है, जो कि सिर्फ वोट तोड़ने के लिए आए हैं। उन्होंने बिहार की जनता की धोखा देने के लिए न सिर्फ नीतीश कुमार,बल्कि तेजस्वी यादव के साथ केंद्र को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने तीनों को पलटू मास्टर करार दिया। जो कि सत्ता के लिए कुछ भी कर जाते हैं। 

तेजस्वी पर किया बड़ा हमला

औवेसी ने इस दौरान तेजस्वी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि तुमने मजलिस के चार विधायकों को तोड़ा, यह कहकर की बीजेपी को रोक देंगे। बताओ तुमने क्या बीजेपी को रोका। तुम नफरत करते हो सीमांचल की सरजमीं से गरीब का लीडर को समर्थन मिले। तुम यह नहीं बर्दाश्त कर सकते थे कि सीमांचल की जनता को उनका हम मिले। आज वह चार विधायक अपनी इच्छा से न बोल सकते हैं और न अपनी इच्छा से कहीं बैठ सकते हैं।

अख्तरूल इमान होंगे लोकसभा उम्मीदवार

औवेसी ने इस दौरान किशनगंज लोकसभा सीट से अपने उम्मीदवार के रूप में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान के नाम की घोषणा की। उन्होंने कहा कि सीमांचल की जनता पर उन्हें पूरा विश्वास है कि यहां की जनता हमें अपना समर्थन देगी। इस दौरान उन्होंने किशनगंज के मौजूदा सांसद पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने कभी यह नहीं कहा कि 1992 में जो हुआ, वह संविधान के खिलाफ था

इस दौरान सीवान और गोपालगंज में पार्टी नेताओं की हत्या को लेकर दुख जताया, उन्होंने कहा कि मैं यह कहना चाहूंगा कि मैं उनके परिवार के साथ खड़ा हूं। साथ ही बिहार सरकार से मांग की उनकी हत्या में शामिल लोगों को सख्त सजा दिलाई जाए।

REPORT - SAJID HUASSAIN


Suggested News