बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में ओवैसी की पार्टी के नेता व पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या,बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

गोपालगंज में ओवैसी की पार्टी के नेता व पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या,बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

GOPALGANJ: गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहां पुल के समीप सोमवार की देर रात पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पूर्व मुखिया नगर थाना क्षेत्र के बनकट तकिया गांव के स्वर्गीय मोहम्मद हारुन अहमद के पुत्र अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया बताए गए हैं। वे एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष, प्रदेश सचिव, सारण प्रभारी, गोपालगंज 101 विधानसभा के प्रत्याशी व गोपालगंज इस्लामिया मदरसा के सचिव भी थे। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूर्व मुखिया एक व्यक्ति के साथ बाइक पर सवार होकर तुरकाहां पुल की तरफ से गोपालगंज की ओर आ रहे थे। इस बीच एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने के बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इलाज के लिए उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा था। इस दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ प्रांजल पुलिस बल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। उधर एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। एसआईटी में नगर इंस्पेक्टर ओम प्रकाश चौहान, थावे थानाध्यक्ष धीरज कुमार, जादोपुर थानाध्यक्ष विकास पांडेय व डीआईयू को शामिल किया गया है। 

सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में एसआईटी टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। हत्या किसने की है और किस कारण से की गई है इसका खुलासा नहीं हो सका है। उधर एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टि आपसी रंजिश के कारण हत्या की बात सामने आ रही है।

Suggested News