सनकी आशिक ने पहले प्रेमिका की हत्या करने की कोशिश की, फिर खुद ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

सनकी आशिक ने पहले प्रेमिका की हत्या करने की कोशिश की, फिर खुद ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

सासाराम। अपनी प्रेमिका की शादी दूसरी जगह ठीक होने से नाराज आशिक ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। वहीं आत्महत्या करने से पहले उसने युवती का भी गला रेत कर उसकी हत्या करने की नाकाम कोशिश की, फिलहाल युवती का प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराय जा रहा है। 

मामला जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार ट्रेन से कटने वाले प्रेमी की पहचान किरहिंडी गांव निवासी नन्हक साह के पुत्र मदन साह उर्फ बिगन साह के रूप में की जा रही है। वहीं प्रेमी के द्वारा गले को चाकू से काटने के प्रयास के कारण घायलशिवसागर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती को फिलहाल शहर की एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।जीआरपी थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह के अनुसार सोमवार को एक युवक के ट्रेन के आगे कूदकर कटने की सूचना मिली। जानकारी के अनुसार मौके पर पुलिस की टीम को भेजा गया है।

सूत्रों की मानें तो शिवसागर में सिलाई- बुनाई का प्रशिक्षण लेने आई युवती को बहला फुसलाकर युवक अपने साथ ले गया। इसके बाद युवती का गला काटकर हत्या करने का प्रयास किया। गला काटने के प्रयास के बाद युवक किरहिंडी गांव के पास ट्रेन आगे कूद गया। ट्रेन के पहियों के नीचे आकर कटने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं गला कट जाने के कारण गंभीर रूप से जख्मी लड़की फिलहाल जीवन मौत से जुझ रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News