बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक! दिवाली के दिन गंगा नदी में नहाने के दौरान डूब रहे पडोसी के दो बच्चो को बचाया, बेटे के साथ खुद हीं ....

दर्दनाक! दिवाली के दिन गंगा नदी में नहाने के दौरान डूब रहे पडोसी के दो बच्चो को बचाया, बेटे के साथ खुद हीं ....

पटना--से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पडोषी के दो बच्चों को तो डूबने से बचा लिया लेकिन इसी क्रम में उसने अपने बच्चे के साथ जल समादि ले लिया.  मोकामा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर बाइस निवासी गणेश यादव के परिवार के चार लोग गंगा नदी में डूब गए. तीन बच्चों को डूबते देख सुनीता देवी ने अपने रिश्तेदार के दो बालकों को तो बचा लिया,मगर खुद अपने पुत्र समेत गंगा नदी में डूब गयी.

इस हादसे के बाद चिंतामानिचक गंगा घाट पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी.बताया जाता है कि सुनीता देवी अपने पुत्र अमन कुमार और दो अन्य बालकों सूरज और गोलू के साथ गंगा स्नान कर रही थी.इसी दौरान तीन बच्चे डूबने लगे.सुनीता देवी ने पड़ोस के दो बच्चों को डूबने से बचा लिया,लेकिन अपने बेटे अमन के साथ खुद भी डूब गयी.

इस हादसे के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया.स्थानीय मछुआरों की मदद से शव की तलाश की जा रही है. घटना के 2 घंटे बाद महिला का शव बरामद कर लिया गया है वहीं पुलिस महिला के सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है और बेटे की तलाश अभी गोताखोरों की मदद से की जा रही है. वहीं घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है.

Suggested News