बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक! युवक ने नदी कूदकर की आत्हत्या, पहले पत्नी और फिर नवजात बेटी की मौत के गम के बाद लिया बड़ा फैसला

दर्दनाक! युवक ने नदी कूदकर की आत्हत्या, पहले पत्नी और फिर नवजात बेटी की मौत के गम के बाद लिया बड़ा फैसला

PURNIA : खबर पूर्णिया जिले के कसबा थानाक्षेत्र से जुड़ी है। जहां एक युवक ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। आज लगभग 20 घंटे की मेहनत के बाद एसडीआरएफ की टीम ने उसका शव मदारघाट दरगाह रेलवे पुल के पास से बरामद किया है। मृतक की पहचान बनमनखी थानाक्षेत्र के दर्जीपट्टी निवासी मो. नदीम के बेटे मो. नईम (26) के तौर पर हुई है।

पत्नी और बेटी की मौत ने तोड़ दिया

परिजनों ने बताया कि दो साल पहले ही मो. नईम की शादी बीबी नूरानी खातून से हुई थी। शादी के बाद से सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। बीबी नूरानी खातून ने 30 जून को बेटी नहिला नदीम को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद दोनों दंपति काफी खुश थे। इसी बीच ज्यादा रक्त स्त्राव की वजह से नूरानी खातून को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दो जुलाई को उसकी मौत हो गई। वहीं, मां की मौत के बाद सही देख-रेख न होने की वजह से बच्ची ने भी रविवार को दम तोड़ दिया। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि बेटी के जन्म के दो दिन बाद दो जुलाई को उसकी पत्नी की मौत हो गई। वहीं, इसके कुछ दिन बाद नवजात बेटी ने भी 28 जुलाई को दम तोड़ दिया। अपनी पत्नी और नवजात बेटी की मौत से आहत युवक ने अपनी जान देने का फैसला ले लिया और नदी में कूदकर जान दे दी। 

सूचना मिलने पर स्थानीय गोताखोर तालाब में कूदे, लेकिन वे मो. नईम को नहीं ढूंढ सके। भीड़ में से किसी ने कसबा थाना पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फिर एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। करीब 20 घंटे की मशक्कत के बाद मो. नईम के शव को तालाब से बाहर निकाला गया। वहीं, कसबा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।


Editor's Picks