PANCHAYAT CHUNAV: नवादा में बूथ नंबर 166 पर भिड़े प्रत्याशियों के समर्थक, अफरातफरी के बीच रणक्षेत्र में बदला मतदान केंद्र

PANCHAYAT CHUNAV: नवादा में बूथ नंबर 166 पर भिड़े प्रत्याशियों के समर्थक, अफरातफरी के बीच रणक्षेत्र में बदला मतदान केंद्र

NAWADA: बिहार पंचायत चुनाव के छठे चरण के मतदान का वक्त लगभग समाप्त हो चुका है। हर बार की तरह इस बार भी पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न नहीं हुए। कई जिले में हंगामे, तोड़फोड़ की खबरें आई, जिसके बाद पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने हंगामा शांत कराया।

इसी बीच खबर नवादा के सिरदला के साहोपुर उतरी क्षेत्र के बूथ नंबर 166 से है, जहां दो प्रत्याशियों के समर्थक ने आपस में भिड़ गए औऱ जमकर मारपीट की। इस हंगामे से पूरा बूथ कुछ ही देर में रणक्षेत्र में बदल गया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची और बूथ 166 को पूरी तरह से अपने कंट्रोल में ले लिया। बताया जाता है कि 2 वार्ड पार्षद के समर्थक के द्वारा यहां पर हुड़दंग करते हुए मारपीट करने लगे। उसी दौरान 3 लोग घायल बताए जा रहे है।

मतदानकर्मी सुबोध कुमार ने बताया कि आपस में वोटर्स भिड़ गए थे। बूथ से थोड़ी दूर पर यह लोग मारपीट किए हैं। मैदान में यहां पर किसी प्रकार का कोई दिक्कत नहीं है। जो लोग वोट देने आएंगे हम लोग वोटिंग कराएंगे। सबसे बड़ी बात है कि यहां पर अभी तक 50% वोट पोल हो चुका है। हालांकि गांव के स्थानीय लोग बताते हैं कि मारपीट के दौरान तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिसमें से 2 लोगों को नवादा भेजा गया है तो 1 लोग गया भेजे गए। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News