पानी की तेज बहाव में बह गया साइकिल सवार युवक, तलाश में जुटे ग्रामीण

पानी की तेज बहाव में बह गया साइकिल सवार युवक, तलाश में जुटे ग्रामीण

BETTIAH : जिले के कई इलाकों में बाढ़ का कहर जारी है. जहां साइकिल सवार युवक पानी के तेज धार में बह गया है. बताया जा रहा है कि साइकिल से एक युवक चनपटिया से नरकटियागंज के लिए जा रहा था. तभी चनपटिया नरकटियागंज मुख्य मार्ग पर बह रहे दो से तीन फीट पानी के धार में बह गया है. 

ग्रामीणों ने युवक को काफी खोजबीन की. लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया. इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी है. घटना चनपटिया सिकरहना नदी से सटे सतवरीया बसन्तपुर लचका के पास की है. 

इस घटना के सम्बन्ध में मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की पानी की इतनी तेज धार थी कि किसी ने उसे बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई. हालांकि बाद में तीन चार युवकों ने हिम्मत दिखाई. लेकिन डूबे हुए युवक का कुछ अता पता नहीं लगा. युवक साठी थाना क्षेत्र के कलाबरवा का रहने वाला है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्थानीय प्रशासन को घटना की जानकारी दे दी गई है. 

लेकिन प्रशासन की तरफ से घटनास्थल पर कोई अधिकारी नही पहुँचे है और एनडीआरएफ की टीम भी नहीं पहुंची है. जान जोखिम में डाल कर लोग मुख्य पथ को पार कर रहे है. चनपटिया प्रखंड के तीन से चार पंचायतों में बाढ़ का पानी फैल रहा है. लोगों के घरों में पानी घुसने की सूचना है. वही जैतीया पँचायत के मुखिया प्रतिनिधी कुदुश कुरैशी ने बताया की तुलाराम घाट के पास सिकरहना नदी और करताहा नदी कहर बरपा रही है. स्थानीय लोगों  ने आरोप लगाया है कि प्रशासन के तरफ से किसी प्रकार की सुधि नहीं ली जा रही है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News