बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय के बूढ़ी गंडक में तैरता हुआ लाश मिलने से मचा हड़ंकप, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय के बूढ़ी गंडक में तैरता हुआ लाश मिलने से मचा हड़ंकप, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में बूढ़ी गंडक से एक शव को बरामद किया गया है। शव की बरामदगी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में ले ली है। पुलिस शव की पहचान करने में जुटी हुई है। 

मामला जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र का है। युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है बूढ़ी गंडक नदी में एक तैरती हुई लाश मिली। ग्रामीणों ने इसकी सूचना नावकोठी थाना पुलिस को दी। आनन फानन में तुरंत पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर थाने लाई। तो क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। 

घटना के सम्बंध में नावकोठी थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की देर शाम ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा कि 1 लाश तैरती हुई नजर आई। जो की डफरपुर और कमलपुर गांव के समीप बताई गई। जिसे पुलिस ने बरामद कर थाने पर लाया है। जो कि अज्ञात शव प्रतीत होता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नावकोठी के थानाध्यक्ष  दिनेश कुमार ने बताया कि सोमवार की देर शाम एक अज्ञात युवक जिसका उम्र लगभग 30 वर्ष होगा।

मृतक का शव पानी में तैरते हुए पुलिस ने बरामद की है। जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है। हालांकि लाश  को 72 घंटे पहचान हेतु सदर अस्पताल बेगूसराय में रखी जाएगी।

 अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News