बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन हत्याओं के बाद इलाके में दहशत, लोग घरों में हो गए कैद, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

तीन हत्याओं के बाद इलाके में दहशत, लोग घरों में हो गए कैद, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

भागलपुर- गोपालपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम गोलीबारी के मामले में दामाद, बेटी एवं नतिनी की हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है ।घटना के बाद गांव में  पुलिस कैंप कर रही है।एक साथ तीन हत्या से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है । लोग अपने घरों में कैद हैं।

हत्या के  आरोपी पिता पप्पू सिंह उर्फ प्रमोद सिंह एवं पुत्र धीरज कुमार को गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर पुलिस छापेमारी कर रही है।पुलिस के द्वारा देर रात नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में मृतक चंदन कुमार उर्फ चांद व  चांदनी देवी उर्फ चंदा एवं उसकी डेढ वर्षीय पुत्री रोशनी का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया।

पुलिस पूरे मामले की जांच हर एंगल से जांच कर रही है। भाई केदार सिंह के बयान पर गोपालपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है।मामले में मृतक के ससुर पप्पू उर्फ प्रमोद सिंह  एवं उसके साले  धीरज पर हत्या  की नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।  नवगछिया के एसडीपीओ ओमप्रकाश अरुण ने बताया कि धरपकड़के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही हैं।

मृतक चंदन सिंह के भतीजा शिवम कुमार पिता केदार सिंह ने चाचा और चाची को तिनटंगा करारी स्थित जहाज घाट पर मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया। मौके पर गोपालपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सहित अन्य सशस्त्र बल मौजूद थे।

Suggested News