पनोरमा ग्रुप करेगा पनोरमा स्टार सीजन 4 का आयोजन, जज के रूप में शामिल होंगे बालीवुड काॅमेडियन राजपाल यादव

पनोरमा ग्रुप करेगा पनोरमा स्टार सीजन 4 का आयोजन, जज के रूप में शामिल होंगे बालीवुड काॅमेडियन राजपाल यादव

PURNEA : सोमवार को पनोरमा ग्रुप के कार्पोरेट कार्यालय में प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने आगामी 29,30,31अक्तूबर को आयोजित होने वाले पनोरमा स्टार सीजन-04 कार्यक्रम को लेकर विस्तार से जानकारी दिया। उन्होनें बताया की पनोरमा ग्रुप पिछले चार वर्षो से कोशी-सीमांचल सहित पूर्णिया (बिहार) के होनहार बच्चों के लिए पनोरमा स्टार कार्यक्रम का आयोजन करता आ रहा हैं, जो इसबार भी होगा, जिसमें पांच से छह विधाओ में कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा।

जिसमें प्रथम विधा में चित्रकला,नृत्यकला,गायन व नृत्य कला में 14-26 वर्ष, जबकी मिसेज पनोरमा बिहार-(उम्र)18-26 वर्ष तक प्रतिभागी भाग ले सकते हैं। वही खेल व नाट्य प्रतियोगिता के लिए उम्र का कोई सीमा नहीं रखा गया हैं। अंत में मिसेज पनोरमा प्रतिस्पर्धा का आयोजन होगा। जिसमें प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को एक लाख, जबकी दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को 50,000 और तीसरा स्थान प्राप्त करने वालें प्रतिभागी बच्चों को 25,000 तक का नगद ईनाम के साथ-साथ प्रमाण पत्र पनोरमा ग्रुप द्वारा वितरित किया जाएगा। जिसमें बिहार के सभी जिलों के इच्छुक बच्चें इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर अपने-अपने प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन कर सकते  हैं। जबकी जज के रूप में बालीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता काॅमेडियन राजपाल यादव भी कार्यक्रम के अंतिम दिन 31 अक्तूबर को इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।


संजीव मिश्रा ने बताया की इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी बिना किसी शुल्क के अपना नाट्यकला, गायन, नृत्य इत्यादि का दो मिनट का विडियो बनाकर दिए गए व्हाट्स अप नम्बर पर भेज सकते हैं जिसके लिए 7549000057,7258885889 व्हाट्स अप नम्बर जारी किया गया हैं। इस पर प्रतिभागी अपना वीडियो भेज सकतें हैं। प्रबंध निदेशक ने कहा की बिहार के बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नही हैं। जिसके लिए पनोरमा ग्रुप का हमेशा से प्रयास रहा हैं की कोशी-सीमांचल सहित बिहार के सभी प्रतिभाशाली बच्चा अपने प्रतिभा व मेहनत के बल पर अपना भविष्य को संवारने के साथ-साथ अपने सपनों को उड़ान देकर अपने क्षेत्र व बिहार का नाम रौशन करें। इसके लिए पनोरमा परिवार लगातार प्रयासरत भी हैं।

मौके पर पनोरमा ग्रुप के नंदन झा, रितेश झा, खेल प्रबंधन हरियोम झा, नाटय कला के राजेश बैठा, कोशी आलोक प्रोडक्शन के सुनील सुमन, जेनेन्द्र झा, अभिषेक मिश्रा, धीरज जैन, विक्रम भगत, पूजा,मितू, पल्लवी व अन्य मौजूद थें।

Find Us on Facebook

Trending News