भक्त चरण दास को "भकचोन्हर" कहने पर भड़के पर पप्पू यादव, कहा इनके लिए "कुलबोरन" परिवार ही सर्वश्रेष्ठ है

भक्त चरण दास को "भकचोन्हर" कहने पर भड़के पर पप्पू यादव, कहा इनके लिए "कुलबोरन" परिवार ही सर्वश्रेष्ठ है

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास को “भकचोन्हर” कहे जाने के बाद सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले को लेकर अब जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने राजद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा की बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी के लिए दलित, पिछड़े, अति पिछड़े सब भकचोंहर हैं। इनके लिए बस कुलबोरन परिवार ही सर्वश्रेष्ठ है। 1990 से 2005 तक बिहार को भकचोंहर ही तो बनाया था। इन्हें ताकत मिलेगी तो फिर वही करेंगे जो पहले किया था, इनके बयान से यह साफ हो गया है।

इसके पहले इस मामले को लेकर पप्पू यादव ने कहा था की कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी भक्तचरण दास पर अनुचित टिप्पणी बिहार के मुख्य विपक्षी पार्टी की दलित नेता के प्रति मानसिकता को दर्शाता है। यह BJP की बी टीम बन गए हैं, ED, CD, CBI, IT के दबाव में उसके हाथों में खेल रहे हैं। यह भी दलित के प्रति बीजेपी जैसी दुर्भावना से ग्रसित हैं।

बताते चलें की कल दिल्ली से पटना के लिए रवाना होने से पहले राजद सुप्रीमो ने कहा की कांग्रेस के बिहार प्रभारी को कुछ समझ में नहीं आता है। उन्होंने कहा की भक्त चरण दास “भकचोन्हर”हैं। इसके बाद अलग अलग पार्टियों ने उनके बयान की कड़ी निंदा की है। कांग्रेस पार्टी ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की लालू यादव को इस बयान के लिए माफ़ी माँगना चाहिए।



Find Us on Facebook

Trending News