गरीब तबके के लोगों को उपलब्ध कराएँगे वन बीएचके फ़्लैट, बोले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

गरीब तबके के लोगों को उपलब्ध कराएँगे वन बीएचके फ़्लैट, बोले जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

GAYA : जिले के वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के पुनावां गांव स्थित सिंचाई मैदान के प्रांगण में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों से वजीरगंज विधानसभा के प्रत्याशी राजीव कुमार कन्हैया के लिए वोट मांगा. वहीँ मंच पर लोक गायिका देवी ने भी भक्ति गीत गाकर लोगों से राजीव कुमार कन्हैया को जिताने की अपील की. 

इस दौरान लोग देवी के भक्ति गानों को सुनकर मंत्रमुग्ध हुए.  उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो सभी गरीब लोगों को 60 किलो चावल, 40 किलो आटा, 5 किलो दाल, 5 लीटर तेल दिलाते रहने का काम करेंगे. इतना ही नहीं मगध के सभी गरीब तबके के लोगों को एक बीएचके का फ्लैट भी उपलब्ध कराएंगे. 

पपू यादव ने कहा की बच्चियों के लिए निःशुल्क शिक्षा की व्यवस्था करेंगे. उन्होंने कहा की इंटर पास बेरोजगार परीक्षार्थी को 6 हजार रुपए प्रति महीने देने का काम करेंगे. इंटर के बाद भी हमारे बच्चे पढ़ना चाहें तो उन्हें 8 हजार रुपए महीना मुहैया कराए जाएगा. 

उन्होंने कहा की कोरोना काल में हमने 7 महीने तक गरीब, मजदूर और किसानों की सेवा की है. अब तक 16 करोड़ से भी ज्यादा की राशि मजदूरों और किसानों के खातो में दे चुके हैं. उन्होंने खुले मंच से जनता से अपील किया कि जाप प्रत्याशी राजीव कुमार कन्हैया को अपना बहुमूल्य वोट दें. ताकि वजीरगंज विधानसभा का व्यापक विकास हो सके. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News