बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मूर्ख है पप्पू यादव, जो लालू जी का स्तुतिगान करता रहा, बदले में उन्होंने उसका पूरा करियर बर्बाद कर दिया, शिवहर में बोले आनंद मोहन

मूर्ख है पप्पू यादव, जो लालू जी का स्तुतिगान करता रहा, बदले में उन्होंने उसका पूरा करियर बर्बाद कर दिया, शिवहर में बोले आनंद मोहन

SHEOHAR : महागठबंधन में जिस तरह का हश्र पप्पू यादव के साथ हुआ, उसके लिए खुद पप्पू यादव जिम्मेदार है। यह कहना है पूर्व सांसद व जदयू नेता आनंद मोहन का। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव मूर्ख है, जो लगातार लालू प्रसाद और कांग्रेस की स्तुतिगान में लगा रहा, यह सोचकर कि लालू प्रसाद उन्हें मौका देंगे।लेकिन, बदल में उसे क्या मिला। लालू प्रसाद वह आदमी है, जो अपने परिवार के आगे किसी को आगे नहीं बढ़ने देंगे। फिर चाहे पप्पू  यादव हो, कन्हैया कुमार हो या चेतन आनंद हो।

ठाकुर के कुआं मामले में जिस तरह से पप्पू यादव ने मनोज झा के लिए जिस तरह से तरफदारी किया, तभी मैं समझ गया था कि एक क्लास टीचर अपने प्रिसिंपल के कुछ फेवर चाहता है। अब खुद का रोना रो रहा है. निर्णय लेने से पहले सोचना चाहिए था। यह पहली बार नहीं है, दर्जनों बार पप्पू यादव को लालू यादव ने ठगने का काम किया है। लालू यादव नहीं चाहते कि तेजस्वी के सामने कोई नया लीडरशीप पैदा है। यह सभी जानते हैं, ऐसे में पप्पू यादव वहां कहां फंसने गए थे।

कांग्रेस में हिम्मत नहीं

आनंद मोहन यहीं पर नहीं रूके। पप्पू यादव के लिए स्टैंड नहीं लेने को लेकर उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर भी सवाल उठाए। एक व्यक्ति जिसने अपनी पार्टी कांग्रेस में विलय कर दी। उस व्यक्ति के लिए कांग्रेस में इतनी भी हिम्मत नहीं हो सकी कि उसके साथ खड़े हो सकें, उसके लिए स्टैंड ले सकें। उसका पूरा करियर बर्बाद कर दिया गया। जहां तक  कार्रवाई की बात है तो कांग्रेस खुद राजद के दफ्तर का गुलदस्ता बनकर रह गई है।

REPORT - MANOJ KUMAR

Suggested News