पटना में लोगों की सेवा में अभी भी जुटी है पप्पू यादव की पार्टी, राहत और मेडिकल कैंप के बाद अब शुरू किया ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव

पटना में लोगों की सेवा में अभी भी जुटी है पप्पू यादव की पार्टी, राहत और मेडिकल कैंप के बाद अब शुरू किया ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव

PATNA: पटना में हुए जलजमाव के दौरान जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने तन ही नहीं पूरे मन से जरूरतमंदों की मदद की थी और लगातार पटना के बाढ़ प्रभावित इलाकों का खुद दौरा कर राहत साम्रगी पहुंचाई थी। अब जब जलजमाव खत्म हो गया, तो पप्पू यादव ने पटना में 3 अलग-अलग जगहों पर मेडकिल कैंप लगाया है जो अभी भी चल रहा है। इसी बीच पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में महामारी न फैले इसलिए ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करने का काम शुरू किया है।   

जन अधिकार पार्टी ने शनिवार को राजेंद्र नगर रोड नंबर 8,  9 और 10 में ब्लीचिंग पाउडर छिड़काव का किया इसके बाद राजेंद्र नगर के सभी इलाके में छिड़काव किया जाएगा। इसके अलावा कंकड़बाग में भी ब्लीचिंग पाउडर  छिड़का जाएगा।

 जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि राजेंद्र नगर में जल प्रलय समाप्‍त होने के बाद लगभग सभी इलाकों में दुर्गंध से महामारी, डेंगू, चिकनगुनिया, मलेरिया जैसी बीमारियों का खतरा बढ़ गया है। इससे आम लोगों को बेहद परेशानी हो रही है। ऐसे में तीन मेडिकल कैंप में पहले से ही नि:शुल्‍क इलाज चल रहा है और अब पप्‍पू यादव के निर्देश पर आज से ब्‍लीचिंग पाउडर का छिड़काव भी शुरू कर दिया गया।


Find Us on Facebook

Trending News