बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे सार्थक के साथ कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव, पूर्णिया लोकसभा से लड़ेंगे चुनाव, जन अधिकार पार्टी का विलय का किया ऐलान

बेटे सार्थक के साथ कांग्रेस में शामिल हुए पप्पू यादव, पूर्णिया लोकसभा से लड़ेंगे चुनाव, जन अधिकार पार्टी का विलय का किया ऐलान

NEW DELHI : लोकसभा चुनाव से पूर्व जन अधिकार पार्टी पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। आज नई दिल्ली में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ली। पप्पू यादव के सार्थक ने भी कांग्रेस की सदस्यता हासिल की। पप्पू यादव ने इस दौरान अपनी पूरी पार्टी के कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। बता दें कि पप्पू यादव ने पूूर्णिया लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है। अब वह कांग्रेस के टिकट पर यहां से चुनाव लड़ेंगे। इस दौरान बिहार से कांग्रेस नेता शकील अहमद मौजूद रहे।

पप्पू यादव ने कहा मेरी पूरी विचारधारा पूरी तरह से कांग्रेस की है। पार्टी की विचारधारा मुझे हमेशा से नई ऊर्जा देती रही है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की नींव पूरी तरह से सेकुलर रही है। 

खड़गे के प्रति जताई आस्था

इस दौरान पप्पू यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की जमकर तारीफ की। पप्पू यादव ने कि इस उम्र में भी वह जितने एक्टिव हैं, वैसा सिर्फ शेरशाह सूरी और बाबू कुंवर सिंह में नजर आता था। खड़गे जी ने जिस तरह से तानाशाह सरकार के खिलाफ आवाज उठाई, उसने मुझे बहुत प्रभावित किया।


Suggested News