पप्पू यादव का बड़ा ऐलान, हर गरीब परिवार को देंगे एक बीएचके का फ्लैट,एनडीए-महागठबंधन दलित को बनाये CM कैंडिडेट

पप्पू यादव का बड़ा ऐलान, हर गरीब परिवार को देंगे एक बीएचके का फ्लैट,एनडीए-महागठबंधन दलित को बनाये CM कैंडिडेट

PATNA: पप्पू यादव ने ऐलान कर दिया है कि बिहार में अगर जन अधिकार पार्टी की सरकार आती है तो हर गरीब परिवार को देंगे एक बीएचके का फ्लैट. पप्पू यादवे ने आगे कहा कि गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले परिवारों के किसी भी बच्चे को मजदूरी करने की जरूरत नहीं होगी. सभी को अच्छे स्कूल में शिक्षा मिलेगी और उनके लिए हॉस्टल की भी व्यवस्था होगी.वे कुम्हरार में पार्टी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि  सूबे में दलितों-महादलितों को न आवास है और न रोजगार .अब तक सभी दलों ने सिर्फ वोटबैंक के रूप में इनका इस्तेमाल किया है.मांझी पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जो नेता खुद को दलितों का प्रतिनिधि कहते हैं वो चुनाव से पहले पाला बदल लेते हैं. अगर एनडीए और महागठबंधन दलितों का भला चाहता है तो किसी दलित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए.

पप्पू यादव ने कहा कि मांझी जी ने अपने अपमान को भूला दिया है. उन्हें शायद याद नहीं है कि कैसे नीतीश कुमार ने उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया था. और अब उन्होंने पुन: नीतीश कुमार के साथ हाथ मिला लिया.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में अतिपिछड़ों और दलितों की राजनीति को नीतीश कुमार ने बर्बाद किया है. इसी कारण आज इन वर्गों के बच्चे स्कूल नहीं जाते.  

Find Us on Facebook

Trending News