पप्पू यादव की रिहाई तक युवा परिषद् का आंदोलन रहेगा जारी : राजू दानवीर

पप्पू यादव की रिहाई तक युवा परिषद् का आंदोलन रहेगा जारी : राजू दानवीर

PATNA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई को लेकर जन अधिकार युवा परिषद की ओर से चरणबद्ध आंदोलन उनकी रिहाई तक जारी रहेगा। अब इसी क्रम में युवा परिषद प्रदेश भर में प्रभातफेरी भी निकालेगी और उसमें पप्पू यादव के विचारों को आम लोगों तक पहुंचाने का काम युवा परिषद के साथी करेंगे। उक्त बातें आज युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा। 

उन्होंने कहा कि पप्पू यादव ने राजनीति में सेवा को शामिल कर उच्च मानदंड स्थापित करने का काम किया, जिस वजह से जब भी लोग मुसीबत में पड़ते हैं, तब उनकी जुबान पर उनका नाम होता है। यादव की इस बढ़ती लोकप्रियता से सत्ता और विपक्ष दोनों घबरा गयी है। इसलिए एम्बुलेंस की चोरी करने वाले नेता मंत्री को छोड़ गहरी साजिश के तहत 32 साल पुराने मामले में उन्हें जेल भेजा, जो लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। इसकी भर्त्सना प्रदेश ही नहीं वैश्विक स्तर पर हुई और उन्हें जल्द रिहा करने की आवाज भी एकजुटता के साथ बुलंद हुई। 

उन्होंने कहा कि जनता के सेवक और गरीबों के मसीहा यादव की रिहाई के लिए जन अधिकार युवा परिषद् लगातार आंदोलन कर रहा है। युवा परिषद् ने उनकी रिहाई की मांग को जनांदोलन बनाया और यह जन आंदोलन अब उन्हें रिहा करवा कर ही दम लेगा। यह प्रण हम सबों ने लिया है और इस पर हम अडिग हैं। दानवीर ने आगे कहा कि जन अधिकार युवा परिषद 5 जून को जाप द्वारा अस्पतालों की बदहाली के खिलाफ, कोरोना के मृतकों का मुआवजा अविलंब देने, कोरोना आदि महामारी के निःशुल्क इलाज, वैक्सिनेशन को और तेज करने के साथ पप्पू यादव की रिहाई के लिए होने वाले सामूहिक उपवास में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेगी।

पटना से रंजन की रिपोर्ट 


news4nation के छोटी - बड़ी खबरों को पढने के लिए इस  ऐप को डाउनलोड करे :

                                             👇

News4Nation - Breaking News Of Bihar & Jharkhand - Apps on Google Play 

Find Us on Facebook

Trending News