बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिजली दरों में बढ़ोत्तरी पर नीतीश सरकार के खिलाफ जाप का प्रदर्शन, पप्पू यादव की पार्टी ने सरकार को घेरा

बिजली दरों में बढ़ोत्तरी पर नीतीश सरकार के खिलाफ जाप का प्रदर्शन, पप्पू यादव की पार्टी ने सरकार को घेरा

PATNA. बिहार में गुरूवार को बिजली बिल में अचानक 24.10 प्रतिशत का इजाफा कर दिया गया है। वहीं सरकार के इस फैसले के कारण अब राज्य में हर जगह विरोध प्रदर्शन की जा रही है। इसी कर्म में शुक्रवार को विधानसभा में भी विपक्षीयों ने बिजली बिल को लेकर परिसर में हाथों में तख्ती लेकर सरकार के खिलाफ जम के नारेबाजी किया। वहीं पटना के आयकर गोलंबर पर जाप कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सड़क पर उतर कर इसका विरोध किया है। 

बता दें कि,  बिहार विद्युत विनियामक आयोग ने बिजली के दरों की बढ़ोतरी की घोषणा की है। आयोग ने बिजली बिल को दोगुना कर दी है। साथ ही तीन स्लैब को हटा कर दो स्लैब कर दी है। वहीं आयोग ने फिक्स्ड चार्ज को भी दोगुना से ज्यादा बढ़ा दिया है। 

शुक्रवार को जाप कार्यकर्ता और नेता सड़कों पर उतर बिजली बिल में अचानक 24.10 प्रतिशत की बृद्धि का विरोध किया है। जाप कार्यकर्ताओं ने सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार गलत नीति पर कार्य कर रही है। गरीब जनता का खुन चूस रही है।   

 वहीं प्रदर्शन कर रहे जाप के कार्यकर्ता ने आगे कहा कि, बिहार सरकार भी केंद्र सरकार की नितियों पर काम कर रही है। जनता को ठगा जा रहा है। बिजली दरों में बढ़ोत्तरी से जनता के पॉकेट पर सीधा असर पर रहा है। 





Suggested News