बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया एयरपोर्ट जल्द शुरू कराने को लेकर पप्पू यादव ने शुरू की पहल, नागरिक उड्डयन मंत्री से मिले

पूर्णिया एयरपोर्ट जल्द शुरू कराने को लेकर पप्पू यादव ने शुरू की पहल, नागरिक उड्डयन मंत्री से मिले

PURNIA : पूर्णिया में एयरपोर्ट शुरू करने को लेकर कई सालों से लोगों को इंतजार है। जमीन अधिग्रहण का काम पूरा होने के बाद अभी तक निश्चित नहीं हो सका है कि एयरपोर्ट को कब तक शुरू किया जा सकेगा। हालांकि केंद्र सरकार बार-बार कहती रही है कि पूर्णिया में जल्द एयरपोर्ट शुरू किया जाएगा। अब पूर्णिया से सांसद बनने के बाद पप्पू यादव ने भी एयरपोर्ट जल्द शुरू कराने को कोशिशें तेज कर दी है।



पूर्णिया एयरपोर्ट के निर्माण के संदर्भ हमने भारत सरकार के माननीय नागरिक उड्डयन मंत्री  के. राम मोहन नायडू जी से दिल्ली में मुलाकात की। हमने उन्हें पत्र के माध्यम से संसूचित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पूर्णिया में एयरपोर्ट के निर्माण और संचालन की घोषणा की थी। लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई कार्य नहीं हो सका है। एयरपोर्ट के निर्माण हेतु पूर्णिया की जनता को केंद्र की सरकार से काफी उम्मीदें हैं। इसलिए इस दिशा में यथाशीघ्र कार्यवाई शुरू की जाए। ये मेरा विनम्र आग्रह है। इससे पूर्व हमने केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल जी से भी मुलाकात की और उन्हें भी पत्र सौंप कर पूर्णिया की जनता की मांग से अवगत कराया।



बता दें कि पूर्णिया से सांसद बनने के बाद पप्पू यादव लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने पूर्णिया स्टेशन का निरीक्षण किया था। जहां यात्री सुविधाओं में सुधार करने के साथ साफ सफाई बेहतर रखने के लिए रेल अधिकारियों को कहा था। इसके अलावा अस्पतालों में गरीब मरीजों के इलाज को लेकर उन्होंने डॉक्टरों से मुलाकात की थी। ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।




Suggested News