मसौढ़ी में बोले पप्पू यादव- 30 साल की बदहाली को मात्र 3 साल में बदल दूंगा

मसौढ़ी में बोले पप्पू यादव- 30 साल की बदहाली को मात्र 3 साल में बदल दूंगा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सभी पार्टियां जमीनी स्तर पर अपनी पकड़ बनाने में जुट गई हैं. विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने को लेकर जाप चीफ पप्पू यादव लगातार चुनावी रणनीति बनाने में लगे हैं.

इसी सिलसिले में पटना के मसौढ़ी में जन अधिकार पार्टी के पार्टी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया गया .पार्टी कार्यालय का उद्घाटन जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के ने फीता काट कर कियाा।

 मसौढ़ी के ऐतिहासिक धरती पर पप्पू यादव ने हुंकार भरते हुए कहा कि हमने और हमारे युवाओं ने 15 साल बनाम 15 साल का शासन देख लिया है।आज भी 30 साल बाद भी बिहार में कुछ नहीं बदला।आज भी हमारे राज्य में गरीबी वहीं की वहीं है। ना तो हमारे युवाओं को रोजगार मिला और ना ही हमारे किसानों को उनकी फसल और मेहनत का सही भाव।

पप्पू यादव ने बिहार के युवाओं से अपील की है कि बिहार की खुशहाली के लिए जात-पात से ऊपर उठकर नया बिहार बनाने की जरूरत है और इसके लिए जन अधिकार पार्टी के हाथों को मजबूत करना होगा। पप्पू यादव ने ये साफ किया की अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वो बिहार की दशा और दिशा दोनों ही बदल कर रख देंगे।

उनकी सरकार आने के बाद कोई भी बिहारी रोजगार की तलाश में बिहार से बाहर नहीं जाएगा,कोई भी किसान कर्ज के बोझ तले दब कर आत्महत्या नहीं करेगा,कोई भी बिहार का युवक बेरोजगार नहीं रहेगा। पप्पू यादव ने हुंकार भरते हुए कहा कि मैं अपने शासन में बिहार की 30 वर्षों की बदहाली को मात्र 3 वर्ष में बदल कर रख दूंगा और फिर बिहार को उस मकाम पर के जाऊंगा जिसका हकदार बिहार पुराने काल से ही रहा है।पप्पू यादव ने मसौढ़ी की जनता से अपील की है कि अगर बिहार बदलना है तो उनकी पार्टी के उम्मीदवार को विधान सभा चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाएं.

Find Us on Facebook

Trending News