पप्पू यादव का सनसनीखेज आरोप, कहा- सृजन घोटाले में अबतक सुशील मोदी से क्यों नहीं हुई पूछताछ?

पप्पू यादव का सनसनीखेज आरोप, कहा- सृजन घोटाले में अबतक सुशील मोदी से क्यों नहीं हुई पूछताछ?

पटना : बिहार में इस साल चुनाव होना है. बिहार में चुनाव की सुगबुगाहट देखकर सभी राजीतिक पार्टियां मुद्दों को लपकने में लगी हैं. इस सिलसिले में आज पप्पू यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है. 

जाप चीफ पप्पू यादव ने सृजन घोटाला लेकर बिहार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज सृजन घोटाले को लेकर सीधे तौर पर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर आरोप लगाया है. पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा कि  सृजन घोटाला में अभी तक सीबीआई ने सरकार से और सुशील कुमार मोदी से पूछताछ नहीं की है. यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि महागठबंधन के टूटने का सबसे बड़ा कारण यही था कि अगर नीतीश कुमार एनडीए में नहीं आते तो सृजन घोटाले में फंस जाते.

 इसके साथी पप्पू यादव ने बकायदा रिपोर्ट दिखाते हुए कहा सुशील कुमार मोदी उनकी बहन रेखा मोदी के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ था क्योंकि रेखा मोदी को घोटाला का ज्यादा पैसा मिला था. ऐसे में सुशील मोदी जो बार-बार यह कहते हैं कि लालू यादव के बेटे बेटी  यह सब घोटाले वाले हैं और अपनी संपत्ति का रिकॉर्ड नहीं देते हैं. तो ठीक उसी प्रकार रेखा मोदी उनकी बेटी यानी कि सुशील कुमार मोदी के रिश्तेदार भी भी घोटालेबाज हैं. इसलिए सुशील कुमार मोदी महा चोर हैं.

Find Us on Facebook

Trending News