बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लोर टेस्ट से विधायकों को बंधक बनाने पर लालू तेजस्वी पर पारस ने किया हमला, कहा - नीतीश कुमार सरकार को 128 नहीं, 136 विधायकों का साथ

फ्लोर टेस्ट से  विधायकों को बंधक बनाने पर लालू तेजस्वी पर पारस ने किया हमला, कहा  - नीतीश कुमार सरकार को 128 नहीं, 136 विधायकों का साथ

PATNA : केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर के भगवानपुर एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया‌। नीतीश सरकार के 12 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करने वाली है। 

नई सरकार के फ्लोर टेस्ट को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। एक तरफ जहां विपक्ष का दावा है कि नीतीश कुमार के पास बहुमत का आंकड़ा नहीं है हालांकि सत्ताधारी दल के नेता का दावा कर रहे हैं कि उनके पास बहुमत के आंकड़े से अधिक विधायक का समर्थन है। जब केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस से सवाल किया गया तो पशुपति कुमार पारस ने दावा किया है कि नीतीश सरकार के पास 128 नहीं बल्कि 136 विधायक का समर्थनहै। 

पहले ही हो चुका है खेला

पशुपति कुमार पारस ने कहा की आरजेडी के लोगों को बताना चाहिए कि उसने अपने सभी विधायकों को बंधक बनाकर क्यों रखा है। ये खेला नहीं बल्कि झमेला है जो खेल होना था वह पहले ही हो चुका है‌। कुछ गलतफहमी के कारण नीतीश कुमार राजद के साथ चले गए थे लेकिन अब वह अपने पुराने घर लौट आए हैं। लालू तेजस्वी को बताना चाहिए कि उन्होंने अपने विधायकों को बंधक क्यों बनाया है। उनके परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News