पार्टी के बहाने युवक को फोन कर घर से बुलाया और गोलियों से भून डाला

पार्टी के बहाने युवक को फोन कर घर से बुलाया और गोलियों से भून डाला

नवगछिया।पार्टी के बहाने युवक को फोन कर घर से बुलाया और फिर गोलियों से भून डाला। हमलावरों ने उसे सीने और पेट में चार गोलियां मारीं। दिल दहला देने वाली यह घटना गुरुवार की रात करीब 10:15 बजे खरीक-बिहपुर थाना की सीमा पर जमालदीपुर गांव के पास एक बगीचे में हुई। मरने वाले की पहचान जमालदीपुर निवासी ब्रह्मदेव यादव के पुत्र विकास यादव (28 वर्ष) के रूप में हुई है। 

बासा पर रह रहे कुछ किसानों ने गोलियों की आवाज सुनी तो दौड़कर वहां पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। इसके बाद किसानों ने परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद बिहपुर और खरीक पुलिस मौके पर पहुंची और किसानों से पूछताछ की। पुलिस ने मौके से खाना बनाने के बर्तन और राशन बरामद किया है। पुलिस आशंका जता रही है कि पार्टी के दौरान हमलावरों से विकास की किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा और फिर हत्या कर दी गई। खरीक थानेदार ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

 पिता बोले-रात 9 बजे किसी ने फोन कर बेटे को बुलाया था

ब्रह्मदेव यादव ने पुलिस को बताया कि रात करीब 9 बजे किसी ने विकास के मोबाइल पर फोन कर उसे बुलाया। इसके बाद वह थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर घर से निकल गया। रात 10:30 बजे किसानों ने उसकी हत्या की सूचना दी। उन्होंने कहा कि फोन किसका आया था यह उन्हें मालूम नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News