45 MLA वाली पार्टी को पीएम से कम सोचना भी नहीं चाहिए, भाजपा एमएलसी ने कहा - मैं तो उनका समर्थन करूंगा

45 MLA वाली पार्टी को पीएम से कम सोचना भी नहीं चाहिए, भाजपा एमएलसी ने कहा - मैं तो उनका समर्थन करूंगा

PATNA : बिहार में नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य चेहरा बताया जा रहा है। जदयू पहले ही यह घोषणा कर चुकी है कि 2024 में नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनेंगे। अब भाजपा एमएलसी नवल किशोर यादव ने भी कह दिया है, मैं उनका पूरा समर्थन करूंगा। भाजपा नेता ने जदयू के इस दावे को लेकर कहा है कि वह ऐसा सोच सकते हैं। क्योंकि उनके पास 45 एमएलए है, जिनके पास 45 विधायक हों, उन्हें प्रधानमंत्री पद से नीचे के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। 

बिहार भाजपा के बड़े नेताओं में शामिल नवल किशोर यादव ने कहा कि आज के समय में 18 लोग प्रधानमंत्री के दावेदार हैं, नीतीश कुमार का नंबर 19वां है। नवल किशोर यादव ने कहा कि जो लोग 2024 में नरेंद्र मोदी को हटाने की बात करते हैं, उन्हें यह बात समझने की जरुरत है कि आज के समय में नरेंद्र मोदी का कद और उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है, कि उनके आसपास खुद नरेंद्र मोदी ही पहुंच सकते हैं और कोई दूसरा नेता आसपास भी नहीं है। नवल किशोर यादव ने नरेंद्र मोदी की तुलना भैपर लाइट और नीतीश कुमार की तुलना बुझे हुए दीपक से की है।

डरते वही है, जिनके मन में चोर है

नवल किशोर यादव ने सीबीआई ईडी की कार्रवाई पर सवाल उठानेवाले लोगों को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि यह हमें परेशान नहीं करती है, आम लोगों को परेशान नहीं करती है। सिर्फ उन्हीं लोगों  को परेशान करती है। जिनके खिलाफ कुछ गड़बड़ी होने का शक होता है। जो लोग हंगामा कर रहे हैं, वह डरे हुए हैं कि कहीं उनके घर पर कार्रवाई नहीं हो जाए और डरते वही हैं, जिन्होंने खुद कोई गड़बड़ी की है। नवल किशोर यादव ने कहा कि सीबीआई और ईडी बांसुरी बजाने के लिए नहीं है। उन्हें इसी काम के लिए तैयार किया गया है। अगर आपने कुछ नहीं किया है तो कुछ नहीं होगा।

Find Us on Facebook

Trending News