पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार, शाहनवाज हुसैन ने किया दावा

पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार, शाहनवाज हुसैन ने किया दावा

NEW JALPAIGUDI : पश्चिम बंगाल में 4 चरण का मतदान संपन्न हो चुका है और 17 अप्रैल को पांचवे चरण का मतदान है। इससे पहले बीजेपी नेताओं ने धुआंधार रैलियां शुरु कर दी हैं, ताबड़तोड़ रोड शो किए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने बुधवार को न्यू जलपाईगुड़ी में सभा को संबोधित किया और पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर जमकर हमला बोला।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि “पिछले चार चरणों के मतदान में पश्चिम बंगाल की जनता ने दीदी को आईना दिखा दिया है। दीदी को ऐहसास करा दिया है कि वो अब जाने वाली हैं और इसलिए दीदी अब हताश होकर खींझ निकाल रही हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा की जैसे सोनिया गांधी ने राहुल गांधी को आगे बढ़ाया, वैसे ही दीदी ने सिर्फ अपने भतीजे अभिषेक को आगे बढ़ाने का काम किया। अपने भतीजे के मोह में दीदी पश्चिम बंगाल की जनता को भूल गईं। पश्चिम बंगाल की जनता बेहाल होती रही और दीदी के भतीजे का पेट कट मनी से फूलता रहा । शाहनवाज हुसैन ने कहा कि “दीदी ने मां – माटी - मानुष का नारा दिया था लेकिन अब बम-गोला बारुद-कट मनी में तब्दील हो गया है।“ शाहनवाज बोले – “टीएमसी के कुशासन, वसुली, गुंडाराज का टाइम खत्म हो गया है, यहां बीजेपी की सरकार बनेगी और उल्टा करके पेट में भरा कट मनी बाहर निकाला जाएगा।“

पश्चिमं बंगाल में सभा को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार की बेहरमी से की गई हत्या का मामला भी उठाया। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि – ममता सरकार ने गुंडों का मन कितना बढ़ा दिया है कि पुलिस जवानों की हत्या हो रही है। बूढ़े-बुजुर्ग को बेरहमी से मारा जा रहा है। इसलिए पश्चिम बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि टीएमसी समर्थकों का गुंडाराज खत्म करेंगे, पश्चिम बंगाल के भीड़तंत्र को सुशासन में बदलेंगे, दीदी अब सत्ता संभालने लायक नहीं रहीं इसलिए वो आराम करेंगी। 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता नंदीग्राम से लेकर पूरे बंगाल में बीजेपी के साथ आगे बढ़ चली है, अब ये सैलाब रुकने वाला नहीं है। पिछले 4 चरणों की तरह आगामी चरण के मतदान में भी भारतीय जनता पार्टी को अपार जन समर्थन मिलेगा और पश्चिम बंगाल में दो तिहाई से बीजेपी  की सरकार बनेगी।

Find Us on Facebook

Trending News