नीतीश कैबिनेट के पशुपालन मंत्री ने विधानपरिषद की सदस्यता से दिया इस्तीफा,सभापति को सौंपा इस्तीफा का लेटर

नीतीश कैबिनेट के पशुपालन मंत्री ने विधानपरिषद की सदस्यता से दिया इस्तीफा,सभापति को सौंपा इस्तीफा का लेटर

PATNA : नीतीश कैबिनेट में पशुपालन मंत्री पशुपति कुमार पारस ने विधानपरिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।उन्होंने अपना इस्तीफा विधानपरिषद के सभाापति को सौंप दिया है।पारस राज्यपाल कोटे से विधाानपरिषद के सदस्य बने थे।विधानपार्षद बनने के बाद नीतीश कुमार ने उन्हें अपनी कैबिनेट में जगह दी थी।

हाजीपुर से सांसद बने हैं पारस

रामविलास पासवान के छोटे भाई पशुपति कुमार पारस हाजीपुर से लोकसभा का चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं।लिहाजा अब  विधानपरिषद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। परिषद से इस्तीफा के बाद अब वे नीतीश कैबिनेट से भी इस्तीफा देंगे।

पारस के पहले नीतीश कैबिनेट से सदस्य विधानपरिषद के सदस्य ललन सिंह ने इस्तीफा दिया था।बुधवार को बिहार के किशनगंज से कांग्रेस विधायक मो. जावेद ने भी इस्तीफा दे दिया था।दरअसल कांग्रेस के विधायक मो. जावेद लोकसभा चुनाव में किशनगंज से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीतकर संसद पहुंचने में कामयाब हुए हैं। लोकसभा का चुनाव जीतने के बाद उन्होंने विधायकी से इस्तीफा दे दिया।

इससे पहले बुधवार को जेडीयू के विधायक गिरधारी यादव ने विधायकी से इस्तीफा दिया था। उसके पहले बिहार के मंत्री और मधेपुरा से नवनिर्वाचित सांसद दिनेशचंद्र यादव ने भी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News