बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की सभा में भाभी के खिलाफ अभद्र भाषा को लेकर गुस्से में पशुपति पारस, कहा - यह माफी के योग्य नहीं

तेजस्वी की सभा में भाभी के खिलाफ अभद्र भाषा को लेकर गुस्से में पशुपति पारस, कहा - यह माफी के योग्य नहीं

PATNA : जमुई में तेजस्वी यादव की सभा में जिस प्रकार से चिराग पासवान की मां रीना पासवान के लिए अभद्र और अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया। उससे बिहार की राजनीति गरमा गई है। जहां इस मामले में भाजपा ने चुनाव आयोग के पास इसकी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अब इस विवाद में पशुपति पारस भी कूद गए हैं। उन्होंने अपनी भाभी के लिए इस तरह की भाषा के प्रयोग के लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि इस प्रकार के असमाजिक तत्वों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए।

पशुपति पारस ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा है "जमुई में तेजस्वी यादव की सभा में हमारी भाभी जी के बारे में अमर्यादित एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किए जाने की घटना की घोर निंदा करते हैं। इस प्रकार की भाषा माफ़ी के योग्य नहीं हैं। बिहार सरकार से इस प्रकार के असामाजिक तत्वों के खिलाफ FIR कर जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई की माँग करता हूँ।"

चिराग के परिवार से अच्छे रिश्ते नहीं

बतादें कि रामविलास पासवान के निधन के बाद उनके परिवार से पशुपति पारस के रिश्ते खराब हो गए थे। न सिर्फ उन्होंने पार्टी को बंटवारा कर दिया था। बल्कि उसके साथ ही चिराग और उनकी मां के साथ दो साल से किसी प्रकार का रिश्ता भी नहीं रखा था। कई बार उन्होंने चिराग को अपना भतीजा मानने से इनकार किया है। लेकिन लोकसभा  चुनाव के दौरान उन्होंने यह जरुर कहा है कि वह चिराग के लिए प्रचार करेंगे। आज जिस प्रकार से वह अपनी भाभी के साथ खड़े हुए हैं, उसके बाद अब दोनों परिवार के बीच के रिश्ते फिर से बेहतर होने की संभावना बढ़ गई है।

तेजस्वी ने कहा कि मुझे जानकारी नहीं

बता दें चिराग की मां को गाली दिए जाने को लेकर तेजस्वी ने साफ कर दिया है कि जो बातें कही जा रही है, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि मैंने यह बात नहीं सुनी थी। तेजस्वी की यह बातें इसलिए भी हैरान करनेवाली है, क्योंकि जब यह बातें कही जा रही थी उस समय तेजस्वी भी मंच पर मौजूद थे।


Suggested News