बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिर से 'मोदी के परिवार' में वापस लौटे पशुपति पारस, बिहार एनडीए के समर्थन की घोषणा, कर सकते हैं चिराग के लिए प्रचार

फिर से 'मोदी के परिवार' में वापस लौटे पशुपति पारस, बिहार एनडीए के समर्थन की घोषणा, कर सकते हैं चिराग के लिए प्रचार

PATNA : लोकसभा चुनाव में बिहार एनडीए से बाहर होने के बाद पशुपति पारस ने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। लेकिन, कुछ दिनों में ही उनकी नाराजगी अब खत्म हो गई है। उन्होंने न सिर्फ खुद को एक बार फिर से मोदी के परिवार में शामिल कर लिया है, बल्कि आनेवाले लोकसभा चुनाव में एनडीए के समर्थन की घोषणा कर दी है। इस दौरान उन्होंने खुद को एनडीए का अभिन्न अंग बताया। साथ ही नरेंद्र मोदी को अपना नेता बताया है।

अपने एक्स हैंडल पर की 40 सीटों पर जीत की भविष्यवाणी

पूर्व केंद्रीय मंत्री व रालोजपा प्रमुख ने  अपने एक्स हैंडल पर लिखा 

हमारी पार्टी रालोजपा, एनडीए का अभिन्न अंग है! माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय श्री 

@narendramodi

 जी हमारे भी नेता है और उनका निर्णय हमारे लिए सर्वोपरि है एवं उनके नेतृत्व में एनडीए पूरे देश में 400+ सीट जीतकर तीसरी बार रिकॉर्ड तोड़ बहुमत से #NDA की सरकार बनेगी..

चिराग के लिए करेंगे प्रचार

जिस तरह से पशुपति पारस ने एनडीए के लिए समर्थन करने का फैसला लिया है। ऐसे में संभव है कि वह चुनाव प्रचार करते भी नजर आएं। लोग चाहेंगे कि अपनी नाराजगी भूलकर वह भतीजे चिराग पासवान के लिए भी हाजीपुर से चुनाव प्रचार करें। ऐसा होता है तो चिराग की जीत पर पक्की मुहर लग सकती है।

नहीं था कोई विकल्प

सीट बंटवारे में एनडीए में जगह नहीं मिलने के बाद पशुपति पारस ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। साथ ही अपने एक्स हैंडल से मोदी का परिवार भी हटा दिया था। जिसके बाद माना जा रहा था कि वह राजद के साथ चुनाव में उतर सकते हैं। लेकिन कल महागठबंधन मे अपने सीटों के बंटवारे की घोषणा की तो उसमें पशुपति पारस की पार्टी के लिए जगह नहीं थी। ऐसे में पशुपति पारस के पास चुनाव में कोई विकल्प नहीं था। वह या तो अपने बलबूते चुनाव में उतरते या फिर एनडीए में फिर लौटते। अपने बलबूते उनके चुनाव जीतने की संभावना कम थी। क्योंकि उनकी पार्टी के सांसद ही उनका साथ छोड़ चुके हैं। ऐसे में उन्होंने एनडीए के साथ जाना ही बेहतर समझा है। जिसका फायदा उन्हें चुनाव बाद मिल सकता है। 


Suggested News