मालगाड़ी से टकरा गई पैसेंजर ट्रेन, देर रात हो गया बड़ा हादसा, इतने यात्री गंभीर रूप से घायल

मालगाड़ी से टकरा गई पैसेंजर ट्रेन, देर रात हो गया बड़ा हादसा, इतने यात्री गंभीर रूप से घायल

DESK : (Maharashtra Gondia train accident) महाराष्ट्र के गोंदिया में  भीषण ट्रेन हादसा हुआ है। यहां एक पैसेंजर ट्रेन की मालगाड़ी से भीषण टक्कर हो गई है, जिसके बाद ट्रेन की एक बोगी एक पटरी से उतर गई. इस हादसे में 50 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें 13 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हें इलाज के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

रायपुर से नागपुर जा रही थी ट्रेन

यह हादसा देर रात करीब ढाई बजे हुआ है। हादसे का शिकार हुई ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी. तभी भगत की कोठी ट्रेन की मालगाड़ी के साथ गोंदिया शहर के पास टक्कर हो गई. इसमें ट्रेन का S3 डिब्बा पटरी से उतर गया. यह हादसा मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण हुआ है. राहत की बात ये है कि इसमें किसी भी यात्री की मौत की सूचना नहीं है.

यह दोनों ही ट्रेनें एक ही दिशा की ओर से यानी यानी नागपुर की ओर जा रही थी. भगत की कोठी ट्रेन ग्रीन सिगनल मिलने के बाद आगे जा रही थी, लेकिन गोंदिया शहर से पहले मालगाड़ी को सिगनल नहीं मिला था और वह पटरी पर खड़ी थी. इसकी वजह से भगत की कोठी ट्रेन उससे पीछे से जा टकराई और ये हादसा हो गया। इस घटना में घायल यात्रियों को गोंदिया जिले के सरकारी और निजी अस्पताल में ले जाया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News