बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होटल में छापेमारी में छह लोग लिए गए हिरासत में, नक्सली होने की लगाई जा रही है संभावना

होटल में छापेमारी में छह लोग लिए गए हिरासत में, नक्सली होने की लगाई जा रही है संभावना

पटना। पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना क्षेत्र स्थित होटल पल्लवी इंटरनेशनल में नस्कलियों के छिपे होने की सूचना है, जिसके बाद  पुलिस की संयुक्त टीम होटल में छापेमारी  के लिए पहुंची है। बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम पिछले तीन घंटे से होटल में कार्रवाई कर रही है। अब भी यह कार्रवाई जारी है।

मामले में बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल पल्लवी इंटरनेशनल में कुछ नक्सली गतिविधियां चल रही हैं। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम होटल में छापेमारी के लिए पहुंची है। इस कार्रवाई के दौरान होटल के कमर नं. 601 में पुलिस ने दबिश देते हुए फिलहाल छह लोगों को हिरासत में लिया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने एक देशी कट्टा और स्कॉर्पियो भी जब्त की है। इससे पहले पटना में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस की संयुक्त टीम  बनाकर होटल में छापेमारी की गई। 


मामले में गाँधीमैदान थानांध्यक्ष रंजीत वत्स ने  बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में  गया ,नवादा ,इमामगंज के रहने वाले हैं। हालांकि उनके नक्सल गतिविधियों से जुड़े होने की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है।


Suggested News