पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, कहा-हुजूर मैने अपनी पत्नी को मार डाला

पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, कहा-हुजूर मैने अपनी पत्नी को मार डाला

नालंदा :  साथ जीने मरने की कसम खाने वाला पति इस कदर हैवान बन बैठा कि अबैध संबध के शक में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद शख्स ने खुद को थाने में सरेंडर कर दिया।  घटना बिहार थाना इलाके के कागजी मोहल्ले की है। 

घटना के संबंध में पति मो. हसरत ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी जूही प्रवीण का किसी से अबैध संबध था. एक ओर जहां पति पत्नी के ऊपर अवैध संबंध का आरोप लगा रहा है तो वहीं महिला के मायके वाले पति के ऊपर ही किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध होने की बात और दहेज मांगने की बात कह रहे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही बिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। महिला की हत्या की खबर सुनते ही उसके मायके वाले सदर अस्पताल पहुंचे। मृतका जूही के पिता मो. वकील ने बताया कि उनकी बेटी के पति ने पूर्व में एक शादी और किया था जिसकी भी हत्या कर दी थी. अब  इसका अवैध सम्बन्ध एक विधवा के साथ था जिसके साथ यह तीसरी शादी करना चाह रहा था.

वहीं पुलिस की गिरफ्त में आए पति ने कहा कि मेरी पत्नी का अवैध संबंध किसी गैर मर्द के साथ था, जिसे उसने देख लिया। जिसे लेकर दोनों के बीच पहले झगड़ा हुआ. उसके बाद गुस्से में आकर उसने पत्नी के गर्दन में गमछा से फंदा बनाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद वो खुद बिहार थाने आया और पत्नी की हत्या की बात स्वीकार की. 



Find Us on Facebook

Trending News