नशे में चूर पति ने पत्नी को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

नशे में चूर पति ने पत्नी को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

SAMASTIPUR : जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया बुजुर्ग उत्तर पंचायत वार्ड 6 निवासी घूरन महतो के पुत्र शंकर महतो ने अपने पत्नी ममता देवी को नशे की हालत में गोली मारकर हत्या कर दिया। जानकारी के अनुसार, हत्यारा पति शंकर महतो सिंघिया घाट रेलवे स्टेशन के पीछे सब्जी मंडी में आढ़त खोले हुए हैं जो नशा भी खूब करता था। जिसको लेकर पति पत्नी के बीच बराबर झड़प होता था। थोड़ा भी झड़प होने पर गोली मारने की धमकी देता था। 

गोली मारने के  बाद आनन-फानन में उसे कई निजी अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन हालत नाजुक देख कर नजदीकी कोई चिकित्सक ने उसे भार्ती नहीं लिया। आनन-फानन में चुपके से दरभंगा निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान  उसकी मौत हो गई। आगे मिली जानकारी के अनुसार, पत्नी की मौत होने के बाद हत्यारा पति सहित सभी सहयोगी मौके से फरार हो गए। 

चिकित्सकों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाना को दी। सूचना पाकर स्थानीय बैता ओपी थाना ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इसकी जानकारी स्थानीय विभूतिपुर थाना को दी। विभूतिपुर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि इसकी जानकारी बैता ओपी थाना के माध्यम से मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।बताया जाता है कि मंगलवार की देर शाम पति ने परिवारिक कलह को लेकर गोली मारी थी।

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News