बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति और पत्नी को मिली लव मैरिज की सजा, पिता और भाई ने मारी दी गोली

पति और पत्नी को मिली लव मैरिज की सजा, पिता और भाई ने मारी दी गोली

Desk: रामपुर के रहने वाले प्रशांत को उत्तराखंड की रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और साथ जीने मरने की कसमें खाईं. लेकिन इस शादी के लिए लड़की के परिजन पूरी तरह से खिलाफ थे. फिर प्रेमी जोड़े ने कोर्ट में जाकर शादी कर ली और एक नई जिंदगी की शुरुआत की. लेकिन एक दिन लड़की के पिता और भाई अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे. वहां किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हुई और लड़की के पिता और भाई ने दोनों पर गोली चला दी और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

आसपास के लोग जमा हो गए. उन्होंने तुरंत ही उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया और इस दौरान लड़की के पिता और भाई फरार हो गए. अस्पताल में घायलों का उपचार चल रहा था. गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक दल बल के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से उनका हाल जाना.

घायल लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने मेरे पति को गोली मारी है. हम दोनों आपस में प्यार करते थे और फिर शादी कर ली तीन महीने से हम लोग साथ रह रहे थे. जब मैंने अपने परिवार वालों को बताया कि मैं एक लड़के से प्यार करती हूं और उससे ही शादी करना चाहती हूं. इस पर मुझे घर पर बहुत पीटा गया. इसमें मेरे चाचा, मामा, मां, भैया और मेरे पापा सब शामिल थे.

वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना टांडा के सैदनगर नगर क्षेत्र में प्रशांत नामक एक लड़के ने काशीपुर उत्तराखंड की लड़की से सितंबर में प्रेम विवाह किया था. इस विवाह से लड़की के परिवार वाले नाराज थे. जानकारी के मुताबिक लड़की के परिवार वाले आए और उन्होंने लड़की और लड़के को फायर आर्म्स इंजरी पहुंचाई. दोनों को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने उन्हें बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है . आगे की विधिक कार्रवाई पुलिस करेगी.

Suggested News