पत्नी ने एएसआई पति पर लगाया नाबालिग से चक्कर का आरोप, घर के सामने धरना पर बैठी

पत्नी ने एएसआई पति पर लगाया नाबालिग से चक्कर का आरोप, घर के सामने धरना पर बैठी

BHAGALPUR : भागलपुर में तातारपुर थाना क्षेत्र के उर्दू बाजार में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है. पत्नी अपने रेल पुलिस के एएसआई पति पर नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाते हुए घंटों धरना पर बैठी रही. इस संबध में पीड़ित कुमकुम देवी ने बताया कि उनका पति पीयूष कुमार रेल थाना भागलपुर में एएसआई के पद पर तैनात है. 

दोनों की शादी 29 अप्रेल 2007 को हुई थी. जिसके बाद पति पत्नी एक साथ लालकोठी में किराए के मकान में रहती थी. पीड़िता कुमकुम देवी की माने तो पति का पंद्रह साल की नाबालिग लड़की से नाजायज संबंध की उन्हें जानकारी मिली. जिसका विरोध करने पर पति बुरी तरह उनकी पिटाई करता था. 

इस संदर्भ में कुमकुम देवी ने तातारपुर थाना में 5 अगस्त 2017 को मामला दर्ज करवाया था. इसी क्रम में उन्हें जैसे ही जानकारी मिली कि पीयूष कुमार और एक लड़की उर्दू बाजार में किराए के मकान में रहते हैं. वह इसका विरोध करने के लिए पहुंच गई. पति के कुकर्म के विरोध में वह घंटों उक्त मकान के मुख्य दरवाजे पर धरना पर बैठी रही.

 वहीं दूसरी ओर मामले कि भनक लगते ही तातारपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को शांत करने में जुट गई. जबकि पीड़िता ने पुलिस पर आरोपी पति से मिली भगत का आरोप लगाते हुए पुलिसकर्मियों को जमकर खरी खोटी सुनाई. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News