तेजस्वी ने RJD कैंडिडेट की पहली लिस्ट को लालू यादव के पास भिजवाया, RJD सुप्रीमो आज लेंगे उम्मीदवारों पर फाइनल फैसला

तेजस्वी ने RJD कैंडिडेट की पहली लिस्ट को लालू यादव के पास भिजवाया, RJD सुप्रीमो आज लेंगे उम्मीदवारों पर फाइनल फैसला

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब सियासी दल कैंडिडेट फाइनल करने में जुट गए हैं. सीट शेयरिंग का मामला सोल्व हो ना हो लेकिन पार्टी अपने उम्मीदवारों के नाम अब फाइनल करने में लग गई हैं.महागठबंधन में चल रही रार के बीच अब जल्द ही राजद अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकता है.

लालू यादव आज लगाएंगे मुहर
महागठबंधन में राजद और कांग्रेस के बीच सीट बंटावारे के पेच फंसा हुआ है लेकिन इस बीच चुनाव को नजदीक देखते हुए राजद अपनी पहली सूची जल्द जारी कर सकता है. उम्मीदवारों के नाम तय हो चुके हैं बस लालू यादव की मुहर का इंतजार है. सूत्र बताते हैं कि लालू के करीबी भोला यादव उम्मीदवारों की लिस्ट लेकर रांची पहुंच चुके हैं. भोला यादव आज राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलकर कैंडिडेट की लिस्ट सौपेंगे जिसके बाद लालू यादव फाइनल फैसला लेंगे. जानकार बताते हैं कि राजद ने पहली सूची तैयार कर ली है और हो सकात है आज लालू उसपर अपनी सहमति दे दें.

इधर महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर मचा रार थम नहीं रहा है. हम, रालोसपा के अब राजद ने कांग्रेस को भी अल्टीमेटम दे दिया है. राजद ने कांग्रेस को 58 सीट ऑफर किया है और कहा है कि इतने पर बात बने तो बने वरना हमला रास्ता देख लीजिए. राजद के इस रुख के बाद कांग्रेस अब क्या फैसला लेती है ये देखने वाली बात होगी क्योंकि कांग्रेस ने आरजेडी के इस ऑफर को ठुकरा दिया है. 

Find Us on Facebook

Trending News