पटना: महिला के गले से चेन छीनकर बाइक सवार बदमाश हुआ फरार, पुलिस कर रही है तलाश

पटना: महिला के गले से चेन छीनकर बाइक सवार बदमाश हुआ फरार, पुलिस कर रही है तलाश

पटना. राजधानी में अपराधी बेखौफ हो गये हैं और शायद यही कारण है कि एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला पटना के दानापुर का है, जहां बुधवार को रूपसपुर में बदमाशों ने एक महिला की चेन झपट कर फरार हो गए. सबसे बड़ी बात तो यह है कि लूट की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रूपसपुर थाने को दी. सूचना मिलते ही थाने की जिप्सी चेन लूट कर भाग रहे अपराधियों को पीछा किया, लेकिन पुलिस को चकमा देकर अपराधी फरार हो गए.

बताया जाता है कि रूपसपुर के कुसुमपुर निवासी नेहा कुमारी गोला रोड स्थित सोनू मार्केट में मार्केटिंग के लिए गई थी, मार्केटिंग कर नेहा कुमारी पैदल अपने घर के लिए निकली ही थी कि इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और नेहा कुमारी के गले से चेन झपट कर बाइक से फरार हो गए. गले से चेन छीनते ही नेहा कुमारी हक्का-बक्का रह गई और जोर जोर से आवाज लगाने लगे. इस बीच आसपास के लोग वहां जुट गए और अभिलंब अपराधियों के भागने की दिशा को थाना को सूचना दी.

वायरलेस पर दी गई सूचना के अनुसार थाना ने पेट्रोलिंग कर रही मोबाइल को इसकी जानकारी देकर अपराधियों को खदेड़ने और पीछा करने का निर्देश दिया. पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी अपराधियों के भागने की दिशा में पीछे की, लेकिन अपराधी पुलिस के गिरफ्त से दूर भाग निकले. रूपसपुर थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है, ताकि अपराधियों की पहचान हो सके.

Find Us on Facebook

Trending News