खरमास से पहले शुरू होगी पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग, सारे मैच टर्फ विकेट पर खेले जायेंगे

खरमास से पहले शुरू होगी पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग, सारे मैच टर्फ विकेट पर खेले जायेंगे

PATNA: पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग की शुरुआत खरमास से पहले यानी 14 दिसंबर तक हो जायेगी। यह जानकारी पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के संयोजक राजेश कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। 

इस बैठक में लिये गए फैसले के बारे में बताते हुए समिति के सदस्य रहबर आबदीन ने बताया कि सत्र 2022-23 में होने वाले घरेलू क्रिकेट लीग के लिए फॉर्म 18 और 19 नवंबर को मिलेंगे। फॉर्म जमा करने की तारीख 9 व 10 दिसंबर होगा। उन्होंने बताया कि फॉर्म  जिला अधिवक्ता संघ, सिविल कोर्ट, पटना परिसर, चेम्बर नम्बर -1ए (मोबाइल नं -6201788147)  में दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक मिलेगा और फिर निर्धारित तिथि और निर्धारित स्थान में इसी समय जमा लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सभी क्लबों के अध्यक्ष व सचिव से आग्रह है कि फॉर्म जमा करने के समय साथ में सभी खिलाड़ियों के आधार कार्ड और जन्म प्रमाण पत्र की छाया प्रति जरूर संलग्न करें।

उन्होंने बताया कि लीग के सभी मैच टर्फ विकेट पर खेले जायेंगे। सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग की शुरुआत 14 दिसंबर तक हो जायेगी जबकि जूनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का आयोजन 15 जनवरी के बाद होगा। तदर्थ समिति के सदस्य रहबर आबदीन ने कहा कि सभी खिलाड़ी हर हाल में किसी न किसी क्लब से अपना रजिस्ट्रेशन जरूर करा लें। बिना रजिस्टर्ड प्लेयर को किसी भी हाल में आगे पटना जिला क्रिकेट संघ के मैचों से लेकर ट्रायल तक में भागीदारी नहीं पायेगी।

Find Us on Facebook

Trending News