विधान परिषद चुनाव की तैयारी में जुटे मंत्री नीरज कुमार, पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को जोड़ने का कार्यकर्ताओं को दिया टास्क

विधान परिषद चुनाव की तैयारी में जुटे मंत्री नीरज कुमार, पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को जोड़ने का कार्यकर्ताओं को दिया टास्क

PATNA: बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री और पटना स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद नीरज कुमार विधान परिषद चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। अधिक से अधिक मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में जोड़ने को लेकर जेडीयू ने तैयारी शुरु कर दी है।  बुधवार को पटना महानगर जद(यू) के सेक्टर अध्यक्ष/प्रखंड अध्यक्ष एवं महानगर के प्रमुख कार्यकर्ताओं की विस्तारित बैठक पटना महानगर अध्यक्ष अमर सिन्हा की अध्यक्षता में आयोजित हुई, जिसमें विधान पार्षद रणवीर नंदन भी शरीक हुए।बैठक में आगामी पटना स्नातक निर्वाचक क्षेत्र में मतदाता भर्ती की प्रक्रिया की विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई।पार्टी ने सेक्टर अध्यक्ष/ प्रखंड अध्यक्ष को निर्देशित किया कि प्रखंड व सेक्टर की कार्यकारिणी पंचायत कमिटी के सदस्यों के साथ अविलंब बैठक कर स्नातक मतदाता भर्ती प्रक्रिया में दायित्व सौंपे ।

बैठक को संबोधित करते हुए सूचना एवं जन-संपर्क मंत्री नीरज कुमार ने स्नातक मतदाता भर्ती प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि मतदाता भर्ती की तिथि 1अक्टूबर से 6 नवंबर तक चुनाव आयोग द्वारा घोषित हो चुका है। इस बीच विभिन्न त्योहार भी हैं, इसी बीच जनसंपर्क कर अधिक से अधिक मतदाताओं को जोड़ें ।

विधान पार्षद रणवीर नंदन ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम सब एक पॉलिटिकल टास्क के लिए इकट्ठा हुए हैं। पटना स्नातक निर्वाचन में पटना महानगर की महती भूमिका रही है। इस बार भी हम चुनावी प्रक्रिया के प्रथम चरण मतदाता भर्ती अभियान में मतदाताओं को जोड़ने का कार्य पार्टी के सभी स्तर के कार्यकर्ता पदाधिकारियों के साथ जोर शोर से करेंगे। उन्होंने कहा कि इसमें जद(यू) की छात्र इकाई भी शामिल रहेगी जिसकी सहायता और निगरानी के लिए पार्टी के पटना महानगर कार्यालय में स्नातक मतदाता के चुनावी अभियान के लिए कंट्रोल रूम भी बनाया जाएगा ।

रणवीर नंदन ने आगे जद(यू) के जनकल्याणकारी नीतियों की चर्चा करते हुए शराबबंदी, छात्रवृत्ति और स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की वजह से महिलाओं का सरकार और पार्टी पर विश्वास और जुड़ाव बढ़ा है। हमें इस वर्ग को भी इस मुहिम में साथ लेकर बढ़ना होगा ।

Find Us on Facebook

Trending News